विकास, सुशासन तथा महान लोकतांत्रिक परंपराओं के प्रतीक थे अटल बिहारी वाजपेई: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद के कार्यालय से जारी प्रेस नोट के अनुसार भाजपा के प्रमुख नेताओं ने  भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी को उनकी पांचवीं पुण्यतिथि पर स्मरण करके भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई एक निर्विवाद नेता थे तथा उन्होंने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय के मार्ग पर चलते हुए भारत की राजनीति को एक नई दिशा दी।

Advertisements

आजादी के बाद अपनी संस्कृति से दूर हो रही सत्ता तथा भ्रष्टाचार की कुरीति को नकार कर अटल जी ने देश की राजनीति को सुशासन की दिशा दी। उनके बतौर भारत के प्रधानमंत्री कार्यकाल में भ्रष्टाचार लेश मात्र भी देखने को नहीं मिला। उन्होंने हमेशा ही सर्वमान्य लोकतांत्रिक मर्यादाओं का पालन किया तथा विकास को प्राथमिकता दी। बहुत ही मधुर तथा कुशल व्यवहार के अटल जी जिसे एक बार मिल लेते थे वह सदा के लिए उनका कायल हो जाता था।

उन्होंने कहा कि वाजपेई को भारत के इतिहास में एक उत्कृष्ट प्रधानमंत्री के तौर पर इतिहास में सदा ही याद रखा जाएगा। इस मौके पर विजय पठानिया, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, सतीश बावा, राकेश सूद, अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा, जतिंदर पुरी बब्लू, राज कुमार, शरद सूद, संजीव शर्मा आदि भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here