होशियारपुर से आगरा तक सीधी रेल चलाना सोम प्रकाश की बड़ी उपलब्धि: तीक्ष्ण सूद 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वरिष्ठ  भाजपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद के द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि होशियापुर निवासियों की लंबे समय से चली आ रही  वृंदावन धाम के  दर्शनों  के लिए होशियारपुर से सीधी ट्रेन चलाने की मांग होशियारपुर के सांसद व  केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश के सतत  प्रयासों से पूरी हो गई है । रेल मंत्रालय जल्द ही इस की अधिसूचना जारी करके 26 अगस्त 2023 को यह ट्रेन शुरू करेगा, जिसको श्री सोम प्रकाश हरि झंडी देंगे ।

Advertisements

श्री सूद  ने कहा कि इस ट्रेन के चलने से होशियारपुर  निवासियों को बहुत भारी सुविधा होगी क्योंकि हजारों की गिनती में हर माह होशियारपुर निवासी श्री वृंदावन धाम के दर्शन के लिए पहुंचते हैं। व उन्हें  जालंधर से ट्रेन लैनी पड़ती है। श्री सोम प्रकाश द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 26 अगस्त  2023  से यह सेवा चालू कर दी जाएगी । श्री सूद  ने कहा कि होशियारपुर  में अंतरराष्ट्रीय स्तर के रेलवे स्टेशन बनाने की मंजूरी दिलवाने के बाद सोम प्रकाश द्वारा इस ट्रेन को चलवाने को एक बड़ी उपलब्धि माना जाएगा,जो कि इतिहास ने हमेशा के लिए दर्ज हो जाएगी ।

भाजपा नेताओं ने इस मांग को पूरा करने के लिए सोम प्रकाश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा तथा केंद्रीय रेल मंत्री का होशियारपुर निवासियों की तरफ से हार्दिक आभार प्रकट किया। इस मौके पर जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, सतीश बावा, यशपाल शर्मा उपस्थिति थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here