सुरेश भाटिया बिट्टू ने होशियारपुर से मथुरा ट्रेन चलाने के लिए केंद्र सरकार का किया धन्यवाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शीतला मंदिर बाजार के सभी दुकानदारों की एक बैठक जिला भाजपा महामंत्री व पूर्व सुरेश भाटिया बिट्टू की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर सभी ने दुकानदारों ने जो होशियारपुर से मथुरा ट्रेन चलाए जाने का केंद्र सरकार के फैसले का हार्दिक स्वागत किया व बहुत आभार प्रकट किया। जिसमें जो होशियारपुर से बहुत देर से लगभग 15 साल से मांग चली आ रही थी कि होशियारपुर से बांके विहारी जी के लिए ट्रेन चलाई जाए और उस मांग को स्वीकार करते हुए केंद्र सरकार ने केंद्र के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और होशियारपुर के संसद सोम प्रकाश जी केंद्रीय राज्य मंत्री जी और पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद जी का हार्दिक स्वागत किया और धन्यवाद किया।

Advertisements

क्योंकि जो 15 साल से लोगों की जो मांग थी यह ट्रेन होशियारपुर से  मथुरा चलाई जाये क्योंकि होशियारपुर से बहुत जायदा लोगों की आस्था थी जो कि वृंदाबन बांके विहारी के दर्शनों को जाते थे उन्हें बड़ा घुम-घुमा कर जाना पड़ता था और सभी होशियारपुर निवासिओं ने बांके विहारी जी के चरणों में अरदास लगाई थी वो अरदास विहारी जी ने मंजूर कर ली हैं इस सभी होशियारपुर निवासिओं की मांग को पूरा करने पर सोम प्रकाश का कोटि-कोटि धन्यवाद किया और यह ट्रेन 26 अगस्त 2023 से चलनी शुरू होगी और बांके विहारी जी के चरणों में अरदास करते हैं की इसी तरह केंद्र सरकार बांके विहारी जी की सेवा करती रहे और फिर द्वारा 2024 में केंद्र में फिर दोबारा भाजपा की सरकार बने और नरेंद्र मोदी जी फिर दोबारा प्रधान मंत्री बने और देश बुलंदियों पर जाये।

भाटिया ने कहा कि यह ट्रेन चलाने का सारा श्रेय केंद्रीय मंत्री व होशियारपुर से सांसद सोम प्रकाश को जाता हैं। इस मौके पर सतपाल भाटिया, कमल आनंद, पंडित त्रिलोकी नाथ मिश्रा, सतिंदरबीर कैंथ, प्रदीप मेहता (लाली) दीपक खन्ना, हिमांशु शर्मा, करण सेठी, मोहित कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here