कांग्रेसी पार्षदों की एकजुटता पर जिला कांग्रेस को है गर्व: अरुण डोगरा मिक्की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण डोगरा मिक्की ने कहा है कि नगर निगम में मेयर के खिलाफ करवाए गए फ्लोर टैस्ट को भले ही कानूनी दांवपेंच में फंसाकर भले ही सत्ताधारी दवाब व अन्य हथकंडे अपनाकर जीत गए हों। लेकिन कांग्रेसी पार्षदों की एकजुटता और शहर के लिए उनके दर्द पर पूरी कांग्रेस को गर्व है।

Advertisements

श्री डोगरा ने कहा कि पहले भी पंजाब में बहुत सारी सरकारें रही हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार पहली ऐसी सरकार है, जिसने धक्केशाही की सारी हदें पार कर दी हैं। लेकिन कांग्रेसी पूरी एकजुटता के साथ इस धक्केशाही के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे और जनता की हक के लिए हर स्तर पर संघर्षरत रहेंगे।

इस मौके पर वार्ड नंबर 50 के पार्षद नंबरदार गुरमीत सिद्धू व जिला उपाध्यक्ष रमेश डडवाल ने बताया कि उन्होंने कांग्रेसी पार्षदों ने फ्लोर टैस्ट की मांग की थी, जिसमें मेयर को अपना बहुमत सिद्ध करना होता है। लेकिन जिलाधीश-कम-निगम कमिशनर मैडम कोमल मित्तल ने सैक्शन 39 का हवाला देते हुए हाउस में हाथ खड़े करवाकर समर्थन और खिलाफत की वोटिंग करवा दी। जबकि कांग्रेस के समर्थन से मेयर बनाया गया था तथा हमारी मांग थी कि वह अपना बहुमत साबित करे। लेकिन सरकार के दवाब में सारी प्रक्रिया को कानूनी दांवपेंच में उलझा दिया गया। लेकिन वह वकील से सलाह करके इस बारे में अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे ताकि ऐसी धक्केशाही पुन: न हो।

इस दौरान कांग्रेसी पार्षदों ने एक सुर में कहा कि वह शहर के विकास एवं जनता की भलाई के लिए एकजुट हैं और रहेंगे। इस अवसर पर शहरी अध्यक्ष नवप्रीत रैहल, एससी डिपार्टमैंट के शहरी चेयरमैन गुरदीप कटोच, पार्षद अशोक मेहरा, एडवोकेट लवकेश ओहरी, एडवोकेट पवित्रदीप, नवजोत कटोच, बलविंदर कौर, रजनी डडवाल, मीना कुमारी, बलविंदर कौर, सुलेखा देवी, आशा दत्ता, मोनिका वर्मा, अश्विनी शर्मा इंटक, परमजीत टिम्मा, कुलविंदर नीटा, बलविंदर सिंह, राजिंदर मेहता, गोपाल वर्मा, हनी शर्मा इंटक व पुनीत शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here