हरियाना में ब्रह्म कुमारीज ईश्वरी विश्व विद्यालय द्वारा मनाया गया रक्षाबंधन पर्व

हरियाना ( द स्टैलर न्यूज़), प्रीति पराशर। हरियाना में ब्रह्म कुमारीज ईश्वरी विश्व विद्यालय की तरफ से विश्व भर में मनाए जा रहे रक्षाबंधन पर्व के तहत हरियाना के ब्रह्म कुमारीज ईश्वरी विश्व विद्यालय के इंचार्ज बी के अमरजीत नंगलू की अगुवाई में बड़े उत्साह से मनाया गया।

Advertisements

इस अवसर पर मुख मेहमान के तौर पर शामिल हुए पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी को बहन सुमन दीदी दसूहा ने राखी बांधी और शुभकामनाएं दी। इसके अलावा समूह बहन भाइयों ने राखी बांधकर सुख शांति और मंगल की कामना की । इसके बाद समागम में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी ने समूह भाइयों और बहनों को रक्षाबंधन के त्यौहार की बधाई देते हुए कहा कि मुझे दूसरी बार यहां आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

वह इस केंद्र में आया है, यह उसका सौभाग्य है। क्योंकि ऐसे केंद्र ज्ञान के भंडार होते हैं जो लोगों को ईश्वर के साथ जोड़ने की प्रेरणा देते हैं। बहन सुमन दीदी ने कहा की राखी सुरक्षा और शुद्धता का रिश्ता है। पवित्रता सुख और शांति का आधार है ।इस अवसर पर नगर कौंसिल के साबका प्रधान राकेश बहल,बाड़ी खंड के सरपंच कृष्ण कुमार, बलदेव राज बेवी, नेहा बहन, प्रवीण ,सीमा बहन, रानी बहन ,गुरविंदर सिंह ,शीला बहन, आदि और भी उपस्थित थे। लंगर का भी खास प्रबंध था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here