20-20 सीनियर वूमैन क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर ने नवांशहर को 87 रन से हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से करवाए जा रहे 20-20 सीनियर वूमैन इंटक डिस्ट्रिक क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर की टीम ने अंजली शुमार, बलजीत कौर  व निरंकार के शानदार आल राउड प्रदर्शन से नवांशहर की टीम को 87 रन से हराकर 4 अंक अर्जित किए। होशियारपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 128 रन बनाए। जिसमें अंजली शुमार ने 40, बलजीत कौर ने 24 रन, शिवानी ने 20, निरंकार ने 18 रन का योगदान दिया।

Advertisements

नवांशहर की तरफ से प्रिया ने 3 व अंजली ने 2 खिलाडिय़ों को आउट किया। जीत के लिए 129 रन का लक्ष्य लेकर उतरी नवांशहर की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 41 रन ही बना सकी। जिसमें मनजिंदर कौर ने 20 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए अंजली शमार ने 2, सुरभी, प्रियंका व निरंकार ने 1-1 खिलाड़ी को आउट किया।

होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की तरफ से खिलाडिय़ों को बधाई दी। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर की अगला मुकाबला आज 24 अगस्त को जालंधर के साथ होगा। इस अवसर पर टीम के कोच रविंदर कौर, टीम मैनेजर कुलदीप धामी, जिला कोच दलजीत सिंह, दलजीत धीमान ने भी खिलाडिय़ों को उनके अच्छे प्रदर्शन की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here