डॉ. बलविंदर डमाणा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में व्यक्तिगत रूप से दे रहे हैं अपनी सेवाएं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्वास्थ्य विभाग पंजाब के दिशा-निर्देशानुसार सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ. बलविंदर कुमार डमाणा ने बाढ़ से प्रभावित बुढ़ावाड़ ब्लॉक के गांव महताबपुर में जाकर नेत्र शिविर में नेत्र विशेषज्ञ के रूप में खुद अपनी सेवाएं दीं।

Advertisements

इस मौके पर डॉ. बलविंदर कुमार ने कहा कि होशियारपुर जिले में जहां भी बाढ़ से प्रभावित गांव हैं, हमारी मेडिकल टीमें लगातार उन गांवों में कैंप लगा रही हैं। उन्होंने कहा कि अपने दौरे के दौरान मैंने देखा कि बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोग नेत्र रोगों से प्रभावित हैं, इसलिए आज एक नेत्र रोग विशेषज्ञ के रूप में मैंने ग्राम महताबपुर में नेत्र शिविर का आयोजन किया और लगभग 56 मरीजों की आंखों की जांच की और उनका इलाज किया। उन्हें आई ड्राॅप और दवाइयां दी गईं। डॉ. बलविंदर कुमार ने मेडिकल से जुड़े सभी लोगों से अपील की है कि वे आगे आएं और इस कठिन समय में बाढ़ प्रभावित इलाकों में हर तरह की मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराएं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग लोगों की हर संभव मदद और सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर एसएमओ बुढावाड़ डॉ. शैली बाजवा जी ने कहा कि सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ. बलविंदर कुमार जी नेत्र रोग विशेषज्ञ के रूप में आज स्वयं अपनी सेवाएं दे रहे हैं जो हम सभी को अपना अधिकतम योगदान देने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने कहा कि इस शिविर के अलावा बुढ़ावाड़ ब्लॉक के 5 अन्य बाढ़ प्रभावित गांवों में भी चिकित्सा शिविर लगाये गये हैं। इस मौके पर भूपिंदर सिंह होशियारपुर, डॉ. संदीप कौर, राजदीप सिंह हेल्थ इंस्पेक्टर, सुरजीत कौर, महीदीप गिल, सुच्चा मसीह, विपन, हरजिंदर कौर, सुमित, मनु, रमन ड्राइवर, आसन वर्कर और गांव के लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here