धार्मिक फलैक्सों पर किराया वसूलना बन्द करे नगर निगमः नई सोच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई सोच वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद एवं जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने मेयर सुरिन्दर कुमार एवं सहायक कमिशनर संदीप तिवारी को एक मांगपत्र दिया गया। ज्ञापन में मांग की गई कि होशियारपुर जिसे छोटी काशी के नाम से भी जाना जाता है, में अक्सर धार्मिक कार्यक्रम होते रहते हैं और कार्यक्रमों की एडवरटाईज़मैंट के लिए युनिपोलस पर फलैक्स लगाने पड़ते हैं जिसका नगर निगम द्वारा किराया वसूल किया जाता है।

Advertisements

हर धर्म के लोगों द्वारा इस बात पर रोष पाया जा रहा है। इस मांग पत्र को लेते हुये मेयर एवं सहायक कमिशनर ने आश्वासन दिया कि आप की मांगे जायज़ हैं। सभी धार्मिक आयोजक आदणीय है और आने वाले हाऊस की मीटिंग में इस मांग पत्र को रखा जायेगा। मेयर सुरिन्दर कुमार ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि शहर में कम से कम 10 युनिपोल धार्मिक कार्यक्रमों की फलैक्सों लगाने के लिए फ्री कर दिये जायें।

इस अवसर पर नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अशवनी गैंद, पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टु ने शहर की सभी धार्मिक एवं समाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से अपील कि जिस संस्था द्वारा भी अपना फलैक्स लगाया जाता है उसे अधिक से अधिक 15 दिन तक ही लगायें ताकि बाकी संस्थायें भी मौके के हिसाब से हर धर्म वाले अपने फलैक्स लगा सकें। इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लता सैनी, कमलजीत पूर्व पार्षद, अशोक कुमार शर्मा, राजेश शर्मा, सुमन शर्मा, सचिन टंडन, नीरज गैंद, सुखविन्दर सिंह, सतपाल भाटिया, विनय खन्ना व विजय सूद आदि उपिस्थत थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here