स्पीकर कुलतार संधवां ने विधायक डा. रवजोत की माता सुरिंदर के निधन पर दुख प्रकट किया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब विधान सभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने विधायक शाम चौरासी डा. रवजोत सिंह के माता सुरिंदर कौर के निधन पर दु:ख का इजहार किया है। स्पीकर संधवां ने आज होशियारपुर के टैगोर नगर में डा. रवजोत के निवास स्थान पर पहुंचकर डा. रवजोत व उनके परिवार के साथ हमदर्दी प्रकट की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मां का रिश्ता सांसारिक रिश्तों में सबसे पवित्र रिश्ता है और मां का संसार से चले जाना बच्चों के लिए बेहद पीड़ादायक होता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक मां का जिंदगी में से जाना जीवन में सबसे बड़ी पूरी न होने वाली कमी है। उन्होंने कहा कि इंसान जिंदगी में जितना मर्जी ऊंचा उठ जाए और चाहे जितना भी बड़ा रुतबा हासिल कर ले, परंतु मां के लिए वह हमेशा बच्चा ही रहता है। उन्होंने कहा कि माता सुरिंदर कौर का इस संसार से चले जान बहुत दुखदायी है।

उन्होंने अरदास की कि वाहेगुरु दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में निवास दें व परिवार को इस दुख को बर्दाश्त करने की शक्ति दे। वर्णनीय है कि माता सुरिंदर कौर (76) का बीते दिन देहांत हो गया था। इस मौके पर आर्थिक नीति व योजना बोर्ड और सोनालिका उद्योग के वाइस चेयरमैन (कैबिनेट मंत्री दर्जा) अमृत सागर मित्तल, जिला योजना कमेटी की चेयरपर्सन कर्मजीत कौर, आम आदमी पार्टी के देहाती जिला अध्यक्ष गुरविंदर सिंह पाबला भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here