प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को समर्पित कैंसर जांच शिविर की तैयारियां जोरों पर

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट- ध्रुव नारंग । भाजपा जिला अध्यक्ष अजयवीर सिंह लालपुरा की संस्था इंसानियत पहला द्वारा ग्लोबल पंजाबी एसोसिएशन के सहयोग से आज भाजपा मंडल रोपड़ बेला चैक के पास पार्किंग स्थल में 12 सितंबर को आयोजित होने वाले विशाल कैंसर देखभाल, चिकित्सा और नेत्र परीक्षण शिविर की तैयारियों को अंतिम रूप देगा।

Advertisements

मंडल अध्यक्ष जगदीश चंद्र काजला के नेतृत्व में नेताओं ने बैठक की इस अवसर पर अध्यक्ष जगदीश चंद्र काजला ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला अध्यक्ष अजवीर सिंह लालपुरा के निर्देशानुसार भाजपा व पहला इंसानियत संगठन द्वारा शहर व आसपास के गांवों में शिविर की जानकारी लोगों को हर माध्यम से देने का प्रयास किया जा रहा है. सबसे पहले अपने कर्तव्यों को प्राथमिकता देते हुए मानवतावादी स्वयंसेवकों को लगाया गया है, जो शिविर के दिन सुबह से लेकर शिविर समाप्ति तक लोगों की सेवा में रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष अजवीर सिंह लालपुरा जी की हार्दिक इच्छा है कि यह शिविर भारत के कर्मठ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को समर्पित किया जाये क्योंकि प्रधानमंत्री जी सदैव बिना रुके और बिना थके जनसेवा में उपस्थित रहते हैं उनके जन्म दिवस के अवसर पर जनसेवा का कार्य सबसे बड़ा कार्य होगा।

मंडल प्रधान ने बताया कि इस शिविर के लिए ग्लोबल पंजाबी एसोसिएशन के अध्यक्ष डाॅ. कुलवंत सिंह द्वारा विशेष सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की टीमें सुबह पहुंचेंगी। इस मौके पर बैठक में जिला उपाध्यक्ष जगदीश सिंह कटली, विष्णु भटनागर, करणवीर सिंह गिन्नी जौली, निशांत राणा प्रिंस, राजीव कृपलानी, राकेश चोपड़ा आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here