ऊना के खड्ड पिंजौर निवासी परिवार से होशियारपुर में लूट, आई-20 कार सवारों ने दिया लूट का अंजाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), गुरजीत सोनू। होशियारपुर के ऊना मार्ग पर गांव पटियाड़ियां के समीप कार सवार परिवार से लूट का समाचार है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरु कर दी थी तथा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने पर लुटेरों की कार का पता चल गया है व पुलिस ने इस संबंधी कार्यवाही शुरु कर दी थी। जानकारी देते हुए ऊना के खड्ड पिंजौर निवासी महिंदर मनकोटिया ने बताया कि वह परिवार के साथ किसी जरुरी काम से जालंधऱ जा रहे थे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि उन्हें लगा कि एक कार उनके पीछे लगी हुई थी और वह अपनी साइड चले हुए थे तथा सड़क पर इतनी जगह थी कि पीछे आ रहा वाहन निकल सके। उन्होंने बताया कि जब वह पटियाड़ियां में बने एक कालेज के समीप पहुंचे तो पीछे आ रही कार चालक ने पासिंग करते हुए कार उनकी कार के आगे लगा दी। इस दौरान कार सवार नीचे उतरे और उनके साथ गाली गलौच करने लगे। इसी बीच एक लड़का जिसके हाथ में देसी कट्टा था ने उसमें गोली भरी और उनकी तरफ तान दी। इसके बाद उन्होंने पैसे व गहनों की मांग की। वह काफी घबरा गए थे और उन्होंने अपने पर्स व गहने आदि उतार कर उन्हें दे दिए। उऩ्होंने बताया कि लुटेरे उसने करीब 20 हजार रुपये की नकदी तथा सोने के गहने, जिसमें अंगूठी, चेन आदि शामिल थे, लूट कर फरार हो गए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरु कर दी थी। पता चला है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी संबंधी जानकारी जुटा ली थी और शिकायतकर्ता ने भी गाड़ी को पहचाना है। पुलिस के अनुसार जल्द ही अपराधी पकड़ में होंगे। इसी बीच पता चलने पर क्षत्रिय करणी सेना पंजाब के अध्यक्ष लक्की ठाकुर भी थाना सदर पहुंच गए और उऩ्होंने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से अरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here