केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने नवनिर्मित आदमपुर हवाई अड्डे की उड़ाने शुरु करवाने के लिए किया दावा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर से सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश के प्रयासों से आदमपुर हवाई अड्डे की शानदार नई बिल्डिंग बनकर तैयार हो गई है उसे भव्य रूप दिया गया है। समय-समय पर केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश निर्माण कार्यो का जयजा लेते रहे हैं। निर्माण कार्य पूरा होने के उपरांत आज उन्होंने भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राकेश राठौर, रमन पब्बी, शम्मी शर्मा, कमलजीत सेतिया व यशपाल शर्मा के साथ हवाई अड्डे का दौरा किया तथा वहां मौजूद अधिकारियों से सभी कार्यों के बारे में विस्तृत चर्चा करके रिपोर्ट हासिल की।

Advertisements

पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद द्वारा जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि सोम प्रकाश ने हवाई अड्डे के निर्माण कार्यो पर पूरी तसल्ली व्यक्त  की है। उन्होंने बताया है कि उड़ानों के लिए लगभग सभी प्रबंध पूरे कर दिए गए हैं। केवल मात्र हवाई पट्टी का कुछ काम बचता है, जो कि अक्टूबर तक पूरा हो जाएगा। सोम प्रकाश ने कहा कि आदमपुर से अब कोलकाता, गाजियाबाद, गोआ, बंगलोर, नांदेड़ साहिब आदि के लिए नवंबर से 5 उड़ाने शुरू कर दी जाएंगी तथा इसके बाद 2 अन्य उड़ाने भी शुरू की जाएगी जिससे दोबाब  के लोगों खास करके व्यापारियों तथा उद्योगपतियों को लाभ होगा।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हवाई कनेक्टिविटी के प्रति बहुत तेजी से काम कर रही है। आजादी के बाद जितने हवाई अड्डे 2014 तक बने थे,उसके बाद 9 साल के अंदर ही उस से अधिक हवाई अड्डे बना दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि  जालंधर-होशियारपुर सड़क से  हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिए चारमार्गीय  सड़क तेजी से बन रही है तथा होशियारपुर से फगवाड़ा रोड से हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिए लिंक  सड़क को भी जल्द ही ठीक करवा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here