एचडीसीए के 2 क्रिकेट खिलाडिय़ों का अंडर-19 पंजाब कैंप में हुआ चयन: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा पंजाब की अंडर-19 एक दिवसीय क्रिकेट टीम के लिए चुने हुए खिलाडिय़ों में होशियारपुर एचडीसीए की 2 खिलाडिय़ों का चयन हुआ है। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएसन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर जिले की एचडीसीए से ट्रेनिंग ले रही विशाल कुमार, अगमप्रीत सिंह का एक दिवसीय पंजाब के अंडर-19 कैंप में चयन होने से समूह जिले में खुशी का माहौल है। डा. घई ने बताया कि पंजाब कैंप के लिए चुने हुई क्रिकेट खिलाडिय़ों का जालंधर में 19 सितंबर से 23 सितंबर तक कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

Advertisements

जिसमें बच्चों को फिटनेस के अलावा ट्रेनिंग तथा प्रैक्टिस मैचों में खेलने का मौका मिलेगा। डा. घई ने बताया कि इस कैंप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को पंजाब टीम के लिए चुना जाएगा। होशियारपुर के 2 खिलाडिय़ों का पंजाब कैंप में चुने जाने पर एचडीसीए अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व पूरी एसोसिएशन ने बधाई देते हुए कहा कि यह खिलाडिय़ों की कड़ी मेहनत व जिला कोच दलजीत सिंह, जिला ट्रेनर व पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेट कुलदीप धामी, कोच दलजीत धीमान व कोच दविंदर कौर के अच्छे प्रशिक्षण का ही नतीजा है कि आज एचडीसीए के कई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर पंजाब व राष्ट्रीय टीम में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

उन्होंने चुने हुए खिलाडिय़ों को समूह एसोसिएशन व नगर की ओर से बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि वह कैंप में अच्छा प्रदर्शन कर पंजाब टीम में अपनी जगह बनाएंगे। इस अवसर पर चुने हुए खिलाडिय़ों के जिला कोच दलजीत सिंह, कुलदीप धामी, दलजीत धीमान, कोच दविंदर कौर, पूर्व क्रिकेटर अनिल हंस ने भी खिलाडिय़ों को पंजाब कैंप के चयन के लिए बधाई दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here