पंजाब में हर एक विधानसभा में हलकावादी हलका यूनिटें की जा रही है तैयार: दविन्दर सरोआ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): समाज भलाई मोर्चा की अहम मीटिंग सरकारी कॉलेज रोड, होशियारपुर में समाज भलाई मोर्चा के मुख्य कार्यालय में की गई जिसकी अध्यक्षता जतिन्दर कुमार हैप्पी हरमोया ने की, साथ ही समाज भलाई मोर्चा के राष्ट्रीय प्रधान दविन्दर कुमार सरोआ जी ने पार्टी की गतिविधियां तेज़ करते हुये कहा कि पंजाब में हर एक विधानसभा में हलकावादी हलका यूनिटें तैयार की जा रही है। जिससे बाबा साहिब डॉ. भीम राव अम्बेडकर जी की सोच पर पहरा दिया जायेगा। पार्टी के मिशन को घर-घर पहुंचाया जायेगा।

Advertisements

किसी भी वर्ग के साथ बेइन्साफी नही होने दी जायेगी, पार्टी गरीब मज़दूर किसान भाईयों को हमेशा अपने साथ लेकर चलेगी। इस समय हलका चब्बेवाल यूथ वर्ग का चुनाव किया गया जिसमें रमनप्रीत को हलका चब्बेवाल प्रधान, गोपी जनरल सचिव, आशीष वैद्य उप प्रधान, रोहित सचिव, सतवीर सचिव, हर्ष सचिव नियुक्त किया गया। इस अवसर पर रमनप्रीत हलका चब्बेवाल प्रधान तथा सभी पदाधिकारियों ने यह विश्वास दिलाया कि हम सभी समाज भलाई मोर्चा पार्टी मिशन घर-घर पहुंचायेंगे।

हम सभी ही पार्टी को ऊपर उठाने के लिए कोई कसर नही छोड़ेंगे। पार्टी को बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान दविन्दर कुमार सरोआ जी ने हर एक को सिरोपा डालकर सम्मानित किया, साथ ही कहा कि समाज भलाई मोर्चा में हर एक साथी का गर्मजोशी से स्वागत है जोकि मंच सत्य के रास्ते पर समाज की, देश की सेवा करना चाहता है।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here