खुशखबरी: विदेश में पढऩे की इच्छा रखते हैं तो मई और सितंबर 2018 की दाखिला प्रक्रिया शुरु: नैय्यर

International-immigration-services-Hoshiarpur-leading-immigration-center-deepak-nayyar-return-from-Canada.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बस स्टैंड के समीप रोशन रोड पर स्थित इंटरनैशनल इमीग्रेशन सर्विसज़ के एम.डी. दीपक नैय्यर कैनेडा का सफल दौरा करके वापस वतन लौट आए हैं। इस दौरान उन्होंने कैनेडा के विभिन्न कालेजों एवं विश्वविद्यालयों का दौरा किया और विद्यार्थियों को पेश आ रही समस्याओं एवं उनके समाधान संबंधी विस्तृत चर्चा की।

Advertisements

दीपक नैय्यर कैनेडा का सफल दौरा करके वतन लौटे

इस संबंधी जानकारी देते हुए दीपक नैय्यर ने बताया कि कैनेडा में उन्होंने वैनकूवर, टोरंटो एवं ब्रैम्पटन के मुख्य कालेजों एवं विश्वविद्यालयों का दौरा किया और छात्रों को एडमीशन संबंधी आने वाली समस्याओं के बारे में बात की। उन्होंने कालेज प्रबंधन से एडमीशन प्रक्रिया और सरल एवं तेज करने की मांग की। उन्होंने बताया कि इसके अलावा उन्होंने कालेज व विश्वविद्यालय प्रबंधकों से जो छात्र वीजा पाने में असफल हो जाते हैं की फीस जल्द वापस करने संबंधी भी पुख्ता इंतजान करने पर चर्चा की। इस दौरान वह पंजाबी छात्रों से भी मिले तथा उन्होंने उन्हें पेश आ रही समस्याओं की जानकारी ली ताकि जो छात्रा यहां से जाएं उन्हें उन समस्याओं का सामना न करना पड़े।

पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त है बस स्टैंड के समीप रोशन रोड पर स्थित इंटरनैशनल इमीग्रेशन सर्विसज़

दीपक नैय्यर ने बताया कि इस समय मई 2018 और सितंबर 2018 के लिए एडमीशन प्रक्रिया शुरु हो चुकी है तथा इस संबंधी कैनेडा जाने वाले छात्र उनसे उनके कार्यालय एवं फोन (98156-01300) पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इंटरनैशनल इमीग्रेशन सर्विसज़ पंजाब सरकार से मान्यता प्राप्त है और अपने वीजा सफलता दर और कार्य के प्रति लग्न के चलते विदेशों में भी जाना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here