श्री हरि विष्णु ने खुशी से स्वीकार किया नारद जी का श्राप

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट- ध्रुव नारंग। श्री भारतीय महावीर दल श्री हनुमान मंदिर रुपनगर की ओर से रामलीला के पहले दिन की शुरुआत गणेश पूजा के साथ की गई पंडित रोहित शास्त्री द्वारा गणेश पूजा, झंडे की पूजा के साथ ध्वजा रोहण हुआ, इस कार्यक्रम में योगेश सिंगला तथा हिंदू जागृति मंच के प्रधान अमित कपूर ने मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिया तथा रिबन काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

Advertisements

पहले दिन की रामलीला में सबसे पहला दृश्य नारद जी का भक्ति में लीन होना दिखाया गया तथा कैसे कामदेव को जितने के पश्चात आयें अहंकार को श्री हरि विष्णु जी ने लीला रचकर दूर किया तथा अहंकार व माया से भ्रमित होकर जब नारद जी ने श्री हरि विष्णु जी को श्राप दिया तो उन्होंने सहर्ष उसे स्वीकार करके राम लीला की नींव रखवायीं। तथा नारद जी को अनन्त भक्ति का वरदान दिया।

पहले दिन की रामलीला में नारद का किरदार बलजिंदर शर्मा, इंद्र देव का किरदार देवांकर विशिष्ट, कामदेव का किरदार अमनदीप, ब्रह्मा जी का किरदार शैली सरोज, शिवजी का किरदार सरोज कुमार, श्री हरि विष्णु का किरदार ध्रुव नारंग, महालक्ष्मी का किरदार अभिषेक ने निभाया।
महावीर दल के प्रधान कपिल देव शर्मा ने कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य मेहमानों के साथ-साथ इलाका निवासियों तथा पहुंचे हुए भक्तजनों का तहे दिल से धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here