सिंगापुर में आयोजित बाडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में 2 स्वर्ण पदक व प्रो कार्ड खिताब जीतकर बाडीबिल्डर कोच अवतार ने रोशन किया होशियारपुर का नाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बाडीबिल्डर कोच अवतार ने सिंगापुर में आयोजित हुई मिस्टर यूनिवर्स 2023 सीनियर और मास्टर्स बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में 2 स्वर्ण पदक और प्रो कार्ड विजेता का खिताब जीतकर एक बार फिर से होशियारपुर एवं पंजाब का नाम रोशन किया है। मैडल जीतने पर अवतार ने खुशी व्यक्त करते हुए बताया कि प्रतियोगिता में प्रदर्शन करते हुए उन्होंने मास्टर में 45 किलोग्राम से अधिक भार वर्ग में दो स्वर्ण और प्रो कार्ड हासिल करके देश का नाम रोशन किया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उक्त प्रतियोगिता में विश्व भर से बाडीबिल्डर भाग लेने पहुंचे हुए थे तथा उन्हें खुशी है कि वह भी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बने और मैडल जीतने में कामयाब रहे। उनसे कोचिंग ले रहे व उनके जैसा बनने का सपना देखने वाले उनके प्रशंसकों ने अवतार सिंह को बधाई दी। इसी के साथ उनके साथ गए हुए बलविंदर सिंह ने मास्टर बॉडीबिल्डिंग 40 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य व क्लासिक फिजिक में रजत पदक, अमनिंदर सिंह ने जूनियर बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में कांस्य और रतीश अग्रवाल ने सिल्वर मैडल जीतकर पंजाब व जिले का नाम रोशन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here