2019 में मोदी को पी.एम. देखने के लिए जनता आज से ही उत्साहित: मनीष गुप्ता

Mission-Modi-PM-Again-2019-Team-Meeting-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मिशन मोदी अगेन पी.एम. 2019 के दोआबा जोन के प्रधान मनीष गुप्ता की अध्यक्षता में शहर के गणमान्य लोगों, व्यवसायियों एवं युवाओं की बैठक हुई। इस मौके पर मनीष गुप्ता ने मिशन मोदी पी.एम. अगेन-2019 संबंधी उपस्थिति को जानकारी दी।

Advertisements

hiwi cycle

उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश में विकास की नई गाथा लिखी जा रही है तथा 70 साल से बिगड़े सिस्टम को ठीक करने के लिए उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों ने जनता के दिलों में एक अहम जगह बनाई है। इसके चलते जनता मोदी जी को 2019 में पुन: पी.एम. बनाने को उत्साहित बैठी है। उन्होंने कहा कि दोआबा जोन में जनता को मोदी जी की नीतियों और अब तक सरकार द्वारा किए गए कार्यों के प्रति जनता को और जागरुक करने हेतु इस मिशन के तहत टीम कार्य करेगी ताकि मोदी जी को पुन: पी.एम. बनाकर देश की बागदौर उनके हाथों में सौंपी जा सके।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

उन्होंने बताया कि जल्द ही दोआबा व जिला स्तर की बॉडी की घोषणा की जाएगी ताकि कार्यकर्ता और मोदी की नीतियों से प्रभावित लोग अन्य लोगों को उनकी दूदर्शी सोच और देश में बह रही विकास की गंगा से परिचित करवा सकें और पार्टी और मजबूत हो सके।

इस अवसर पर पार्षद मीनू सेठी, कुशा गुप्ता, दीपक शारदा, हनी भिंडर, कुनाल खोसला, दर्पन गुप्ता, रतिश अग्रवाल, पंकज डडवाल, रविंदर वालिया, कै. दर्शन सिंह, कुलवंत कुमार, वीर सिंह, शम्मी शर्मा, अंकुश गुप्ता, भरत टुटेजा, रवि शर्मा, अंकुर गुप्ता, अंशुल गुप्ता, लक्की ठाकुर, कुलविंदर, बंटी नंबरदार, कल्याण सिंह, इंद्रजीत कौर, मोंटी ठाकुर, अश्विनी ठाकुर जंगली सहित बड़ी संख्या में मोदी की नीतियों से प्रभावित लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here