29 अक्टूबर को होंगे सहयोग फुटबाल महाकुंभ के फाइनल व रोचक मुकाबले, बजवाड़ा में हो रहा आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सामाजिक संस्था सहयोग की तरफ से गांव बजवाड़ा के फुटबाल मैदान में फुटबाल का महाकुंभ करवाया जा रहा है। आज करवाए मुकाबलों में अंडर 19 लड़के में सहयोग ने नारा को तथा महिना ने रुड़कां कलां को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। इसी प्रकार अंडर 19 लड़कियों के मुकाबलों में सहयोग बजवाड़ा ने नारा को तथा सीनियर विंग में सीआरपीएफ ने जीएनडीयू को 2-0 से हराया तथा लवली यूनिवर्सिटी ने टाईब्रेकर से खालसा कालेज अमृतसर को हराया। किक्कर अकादमी जालंधर ने रुड़कां कलां को 2-0 से हराकर मैच अपने नाम किया।

Advertisements

मास्टर कुंदन सिंह ने बताया कि आज खेले गए मुकाबलों के दौरान विधायक एवं विधानसभा में उपनेता विपक्ष डा. राज कुमार, कमल धालीवाल यूके अध्यक्ष इंडियन ओवरसीज़ कांग्रेस, गुरमिंदर रंधाना यूके महिला अध्यक्ष, नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व हरजिंदर कौर चब्बेवाल सहित अन्य गणमान्यों ने मुख्य अतिथि विशेष तौर पर पहुंचकर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया और उन्हें खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा दी। इस दौरान सहयोग संस्था की तरफ से गणामन्यों का सम्मान भी किया गया। टूर्नामैंट के फाइनल मैच 29 अक्टूबर दिन रविवार को करवाए जाएंगे। अध्यक्ष संदीप सोनी ने खेल प्रेमियों से अपील की कि वह सुबह खेल मैदान में पहुंचें और खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई करें।

इस अवसर पर मिस्टर यूनिवर्स बाडी बिल्डर कोच अवतार सिंह, अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी रणजीत सिंह राणा, राष्ट्रीय क्रिकटर कुलदीप धामी, नितिश अग्रवाल, हिमांशू एवं पूर्व सरपंच धर्मवीर गोलू ने भी विशेष तौर से पहुंचकर खिलाड़ियों से भेंट की और उन्हें पढ़ाई के साथ खेलों में भी मन लगाकर खेलने की बात पर बल दिया। उन्होंने कहा कि तंदरुस्ती के लिए खेल बहुत जरुरी हैं और उन्हें खुशी है कि बच्चे मैदान में जी जान से खेल रहे हैं।

इस मौके पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष नवप्रीत रैहल, जनरल जेएस ढिल्लो, प्रिं. राम मूर्ति शर्मा, कुंदन सिंह कालकट, अशोक शर्मा, अश्वनी शर्मा अध्यक्ष इंटक, महासचिव सेवा सिंह, एडवोकेट रोहित जोशी, एडवोकेट एमपी सिंह, भूपिंदर सिंह, लक्की मरवाहा, विकास कौशल, रिक्की मरवाहा, बब्बू बजवाड़ा, राजू मरवाहा, कपिल गोस्वामी, मुकेश डावर, तरसेम मोदिगल, कविता गुप्ता, कंचन जोशी, निधि शर्मा, पार्षद लवकेश ओहरी, नवदीप ओहरी, सौरव जैन, चंदन कुमार काकू, धरमेन्द्र सिंह राजोवाल, रवि शर्मा, लवलेश मिडा व अथर्व वेद डोगरा के अलावा बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here