मेरी माटी मेरा देश के समापन पर वीरों को मोदी देंगे श्रद्धांजलि: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत देशभर के स्वतंत्र सेनानियों और शहीद परिवारों के घरों से चुटकी माटी एकत्रित करने और आम जनमानस की सहभागिता करवाने हेतु भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र सरकार की इस मुहिम में सहयोग किया।  इसके अंतिम पड़ाव में ब्लॉक स्तर से, ज़िला स्तर से इक्कट्ठी की गयी इस पावन मिट्टी को प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश नेतृत्व को सौंपा गया।  ज़िला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में विधानसभा गढ़शंकर, चब्बेवाल, होशियारपुर और शाम चौरासी के विभिन्न हिस्सों से एकत्रित की मिट्टी को कार्यकर्ताओं ने इक्कट्ठा किया था, जिसे आज 4  सदस्यीय ज़िला टीम सुन्दर कलशों को  लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुए।

Advertisements

जानकारी देते हुए ज़िलाध्यक्ष ने बताया कि 31 अक्टूबर को कर्तव्य पथ पर मेरी माटी मेरा देश अभियान का समापन कार्यक्रम है जिसे देश के प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी सम्बोधित करेंगे। शर्मा ने बताया कि एक भारत श्रेष्ट भारत का संदेश देते हुए मंगलवार को कार्यकर्ता अपने कलश कि मिट्टी को एक विशाल अमृत कलश में डालेंगे। शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसके लिए राष्टवाद सर्वोच्च है  इसी कारण 75  सालों तक किसी भी सरकार ने देश के स्वतंत्र सेनानियों और शहीदों की सार नहीं ली लेकिन प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी शासित सरकार ने दिल्ली के कर्तव्य पथ पर बनने वाली अमृत वाटिका को शहीदों को समर्पित किया है।

इस मौके पर डा बिन्दुसार शुक्ला, जतिंदर सैनी, उमेश जैन, भारत भूषण वर्मा, महिंदर पाल सैनी, त्रिशला शर्मा, संतोष वशिष्ट, सुदेश कुमारी, मंगत राम, गुरजीत सिंह सूरी, अंकित नैय्यर, कमल सैनी, विपुल वालिया, परविंदर बजाज, करन मेहता, भानु ठाकुर आदि उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here