आवारा सांड द्वारा मारे गये नितिन वर्मा के मां-बाप ने आर्थिक सहायता के लिए सोम प्रकाश तथा डिप्टी कमिश्नर के पास लगाई गुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब तीक्षण सूद, जिला महामन्त्री भाजपा एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव भाजपा अशवनी गैंद, यश पाल शर्मा, कमलजीत सेतीया के साथ गत दिनों लावारिस सांड द्वारा रामगढ़िया चौंक के निकट मार गिराये गए 19 वर्षीय नौजवान नितिन वर्मा की माता मीनू वर्मा तथा पिता हीरा लाल केन्द्रीय राज्य मन्त्री सोम प्रकाश और डी.सी. कोमल मित्तल से मिले और अपनी दर्द भरी दास्तान बताते हुए कहा कि उन का बेटा नितिन वर्मा बहुत ही होनहार बच्चा था। वह पढ़ाई के साथ साथ डोमिनोज पिज्जा की डिलिवरी करके अपना तथा अपने परिवार का खर्चा चला रहा था, क्योंकि उसकी माता एक घरेलु औरत है और पिता की सेहत ठीक न होने के कारण कोई काम-काज नहीं करते।

Advertisements

उसी बच्चे के सहारे परिवार चल रहा था। उन्होने कहा कि न ही डोमिनोज पिज्जा वालों ने उन्हे मुआवजा दिलवाया और न ही किसी अन्य साधन से उन्हे राहत मिली है। सांड द्वारा मारने के बाद जालंधर प्राईवेट अस्पताल में उसके ईलाज पर भी काफी खर्च हो गया, यहां तक कि रिश्तेदारों से पैसे उधार लेकर भी लगाये परन्तु बेटा फिर भी नहीं बच सका। आज उनके घर की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि रसोई का खर्चा चलाने के लिए भी कोई साधन नहीं है और इस समय शालीमार नगर में किराये के मकान में रह रहे हैं। तीक्षण सूद ने भी सोम प्रकाश से कह कर उन्हे आर्थिक सहायता दिलवाने की मांग रखी। सोम प्रकाश तथा डी.सी. कोमल मित्तल ने कहा कि पीड़ित परिवार को जल्दी ही उचित मुआवजा दिलवाने की कारवाई शुरु की जायेगी और डोमिनोज पिज्जा कम्पनी से भी पूछ-ताछ की जायेगी। मौके पर विधायक मुकेरियां जंगी लाल महाजन, अडिशनल डिप्टी कमिश्नर राहुल चाबा, राजेश शर्मा आदि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here