फुटेज की मदद से यूरो किड्स स्कूल में चोरी करने वाला मनी गिरफ्तार, साथियों की तलाश जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप वर्मा। गत दिनों कस्बा हरियाना के स्कूल यूरो किड में चोरी की घटना सामने आई थी। जिसमें कुछ अज्ञात चोरों द्वारा स्कूल के अंदर लगी एक एल.ई.डी, एक आई.पैड, एक सिलेंडर, एक एम्पलीफायर व एक हार्ड डिस्क चोरी कर लिया था।

Advertisements

आज हरियाणा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान करते हुए व अपनी मुस्तैदी दिखाते हुए होशियारपुर के मोहल्ला न्यू शास्त्री नगर से मनी पुत्र राज कुमार निवासी हरियाणा को चोरी के कुछ सामान सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। हरियाणा से आई पुलिस के ए.एस.आई. सुखदेव सिंह, सुमित व दीपक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जब वे पुलिस पार्टी सहित होशियारपुर के ओल्ड टांडा रोड पर स्थित शास्त्री नगर के करीब पहुंचे तो वहां मौजूद मनी उन्हें देख भागने लगा और छिप गया।

इस दौरान पुलिस ने एक घर की तालाशी ली लेकिन मनी वहां से भाग निकला तथा मोहल्ला वासियों ने उसका पीछा कर पुलिस के हवाले कर दिया, इसी बीच उसका साथी आकाश पुत्र सतीश झा निवासी शास्त्री नगर भागने में सफल हो गया। काबू किए आरोपी से पुलिस ने पूछताछ दौरान चोरी किया सामान बरामद किया। आरोपी मनी ने पूछताछ में बताया कि उसके साथी आकाश पुत्र सतीश झा निवासी न्यू शास्त्री नगर, रिक्की हरियाणा, कना निवासी हरियाणा भी उसके साथ शामिल हैं। पुलिस ने मनी को गिरफ्तार कर उसके साथियों की तलाश शुरू कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here