सरकारी कॉलेज में ’’राष्ट्रीय एकता दिवस’’ मनाया गया 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): सरकारी कॉलेज, होशियारपुर में कॉलेज के प्रिंसीपल अनीता सागर की अध्यक्षता में रैड रिबन क्लब के इंचार्ज विजय कुमार तथा रणजीत कुमार के सहयोग से हिन्दी-विभाग तथा हिस्टरी विभाग के स्टाफ तथा विद्यार्थियों के सहयोग के साथ ’’राष्ट्रीय एकता दिवस’’ मनाया। इस दिवस को मनाते हुये सैमीनार तथा शपथ ग्रहण समागम करवाये गये।  

Advertisements

ऐसोसिएट प्रोफैसर तथा रैड रिबन क्लब के इंचार्ज विजय कुमार ने स्टाफ तथा विद्यार्थियों को दिवस के बारे में जानकारी देते हुये सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाये जाने वाले ’’राष्ट्रीय एकता दिवस’’ पर उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुये कहा कि आज़ादी के बाद देश को इक्ट्ठा करने में उन्होंने प्रमूख भूमिका निभाई थी। इसलिए हमें भी उनके आदर्शों तथा सिद्धान्तों पर चलते हुये दूसरों के भले के लिए काम करने चाहिए। 

रैड रिबन क्लब के इंचार्ज विजय कुमार ने कॉलेज के स्टाफ तथा विद्यार्थियों को राष्ट्र की एकता को हर तरह से बनाये रखने की शपथ दिलाई तथा इस एकता को बनाये रखने के लिए जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। विजय कुमार, रणजीत कुमार, सरोज शर्मा, जसविन्दर कौर, नीती शर्मा, धर्मवीर, कुलविन्दर कौर, तजिन्दर कौर के इलावा अर्श तथा भारी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here