नशे पर वार को कांग्रेस सरकार गंभीर और तैयार: डा. पुष्पेंद्र वर्मा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । हमीरपुर पब्लिक स्कूल के वार्षिक पारितोषिक समारोह के अवसर पर पहुंचे मुख्य अतिथि डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने अपने भाषण में कहा कि प्रदेश सरकार नशे पर वार करने को है बिल्कुल तैयार और इसके लिए माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखुजी बहुत गंभीर हैं और इसी को देखते हुए उन्होंने प्रदेश में स्पेशल टास्क फोर्स का गठन किया है जिसमें की 1200 लोगों की भर्ती की जाएगी ताकि नशे के सौदागरों को धर दबोचा जाए और अपनी भविष्य की पीढ़ी को बचाया जाए ।

Advertisements

इस मौके पर बोलते हुए डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने बच्चों के अभिभावकों से भी अपील की के वह भी बच्चों पर अपनी मर्जी ना थोपें और बच्चों को उनके करियर चुनने की खुली आजादी दें, ताकि उनकी मानसिक सेहत पर किसी भी तरह का पारिवारिक दबाव न बना रहे। क्योंकि अगर इस तरह का मानसिक दबाव बच्चों के ऊपर रहेगा तो वह उनकी मानसिक सेहत के लिए नुकसानदेह है और यह चीज उनको नशे की तरफ भी ले जा सकती है ।

उन्होंने बच्चों से भी अपील करी के वह अपने अंदर छुपे हुए टैलेंट को पहचाने और उसके हिसाब से ही अपने करियर का चुनाव करके उस पर अपना ध्यान केंद्रित करें। इस मौके पर बोलते हुएउन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखुजी भी बच्चों की शिक्षा और मानसिक सेहत के लिए हमेशा चिंतित रहते हैं और उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा के स्तर को ऊपर उठाने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल खोलने का निर्णय किया है। जिसमें की विश्व स्तरीय शिक्षा और ऑल राउंड डेवलपमेंट के ऊपर फोकस किया जा सके ताकि हमारे भारत के भविष्य को मजबूत बनाया जा सके ।

इस मौके पर पहुंचने पर हमीरपुर पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर कर्नल जयचंद और प्रिंसिपल घनश्याम  ने डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा का स्वागत किया और टोपी विशाल पहनाकर उनको सम्मानित किया। इस अवसर पर उनके साथ युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्विनी कुमार सोशल मीडिया संयोजक सुनील कौशल समाज सेवी  विशाल शर्मा व व्यवसाय राजीव धलोच व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here