डिप्टी कमिश्नर ने ओल्ड एज होम में बुजुर्गों के साथ मनाई दीवाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला रैडक्रास सोसायटी की ओर से ओल्ड एज होम राम कालोनी कैंप में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल की ओर से में बुजुर्गों के साथ दीवाली का त्यौहार मनाया गया। इस दौरान एन.आर.आई राकेश चोपड़ा निवासी देव नगर बहादुरपुर व उनकी बहन समृद्धि थापर की ओर से बुजुर्गों को दीवाली के उपलक्ष्य पर उपहार भेंट किए गए। इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) राहुल चाबा भी मौजूद थे।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से समय-समय पर जन कल्याण के कार्यों में बहुमूल्य योगदान दिया जा रहा है, जिसमें दानी सज्जन अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि एन.आर.आई राकेश चोपड़ा व समृद्धि थापर की ओर से बुजुर्गों को सोने के लिए गद्दे, रजाईयां, कंबल, कुर्सियां, टेबल व हिटिंग पैड मुहैया करवाए गए। कोमल मित्तल ने आम जनता, दानी सज्जनों व स्वंय सेवी संस्थाओं को अपील की कि वे जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से चलाए जा रहे समाज कल्याण के कार्यों में बढ़ चढ़ कर अपना योगदान दें ताकि मानवता की सेवा में जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से बहुमूल्य योगदान डाला जा सके।

सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी मंगेश सूद ने बताया कि उक्त एन.आर.आई परिवार की ओर से जिले में आई बाढ़ के समय भी राहत सामग्रू मुहैया करवाई गई थी। एन.आर.आई राकेश चोपड़ा व उनके परिवार की ओर से ओल्ड एज होम में बुजुर्गों के साथ दीवाली मनाते हुए खुशी महसूस की गई व भरोसा दिलाया गया कि वे भविष्य में जिला रैडक्रास सोसायटी की ओर से चलाए जा रहे प्रोजैक्टों में बढ़ चढ़ कर अपना योगदान देंगे।

इस मौके पर राजेश्वर दयाल बब्बी, सुपरीडेंट नरेश कुमार, राजीव बजाज, कुमकुम सूद, कर्मजीत आहलूवालिया, स्नेह जैन, सर्बजीत, गुरप्रीत कौर, दीपिका, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा, वरिंदर वैद के अलावा जिला रैड क्रास सोसायी के स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here