मीत हेयर ने पंजाब जल संसाधन प्रबंधन और विकास निगम के 13 नव-नियुक्त उम्मीदवारों को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। जल संसाधन मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने आज यहाँ पंजाब भवन में पंजाब जल संसाधन प्रबंधन और विकास निगम के नव-नियुक्त 13 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपे। नियुक्ति पत्र हासिल करने वालों में 5 जे.ई., 2 जि़ला अधिकारी, 4 क्लर्क और 2 ट्यूबवैल ऑपरेटर शामिल हैं। मीत हेयर ने उम्मीदवारों को बधाई देते हुए कहा कि यह उनकी मेहनत का फल है और अब वह पूरी निष्ठा से विभाग में काम करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार अब तक 36,000 के करीब नौजवानों को नौकरियाँ मुहैया कर चुकी है और नौजवानों को रोजग़ार देना ही सरकार की प्रमुख प्राथमिकता है।  

Advertisements

जल संसाधन मंत्री ने कहा कि जल संसाधन विभाग किसानों के साथ सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है और मौजूदा सरकार द्वारा दशकों बाद बंद पड़ीं खाली नेहरें फिर से शुरू करवाई गई हैं, जिससे टेलों तक किसानों को नहरी पानी पहुँचा। उन्होंने कहा निचले क्षेत्रफल में नहरी पानी से सिंचाई को बढ़ाने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है।  

इससे पहले पंजाब जल संसाधन प्रबंधन और विकास निगम के चेयरमैन रणजीत सिंह चीमा ने कैबिनेट मंत्री का स्वागत करते हुए नव-नियुक्त उम्मीदवारों का भी विभाग में स्वागत किया। इस अवसर पर प्रमुख सचिव जल संसाधन कृष्ण कुमार और निगम के एम.डी. पवन कपूर भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here