बुरी खबर: हादसे में एस.डी. स्कूल की छात्रा अंकिता ठाकुर का निधन

Student-ankita-thakur-died-road-accident-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर के मिल्क प्लांट के समीप पड़ते गांव सैंचा निवासी सुशील ठाकुर की पुत्री अंकिता ठाकुर का स्कूल जाते समय ट्रक की चपेट में आने से निधन हो गया। अंकिता एस.डी. स्कूल (लड़कियां) होशियारपुर में नॉन मैडीकल की छात्रा थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवा दिया है तथा आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार सैंचा निवासी सुशील ठाकुर की बेटी अंकिता ठाकुर जोकि एस.डी. स्कूल होशियारपुर की छात्रा थी आज 3 जनवरी को सुबह करीब पौने 9 बजे एक्टिवा पर घर से स्कूल के लिए निकली थी। जब वह सैंचा के समीप ही डाइट सैंटर के पास पहुंची तो लकड़ी से भरे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौक हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही हादसे की जांच शुरु कर दी थी। अंकिता की मौत का समाचार गांव पहुंचने पर पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

उसके पिता सुशील ठाकुर, माता रीना ठाकुर तथा भाई वंश ठाकुर तथा अन्य परिजनों की हालत देखी नहीं जा रही थी व उनका रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। गांव निवासी एवं उनके परिचित उन्हें ढांढस बंधा रहे थे, मगर जिनकी होनहार बेटी इस तरह से दुनिया को इलविदा कह गई हो, उन्हें ढांढस बंधाना इतना आसान नहीं होता। अंकिता की मौत का समाचार मिलने पर गांव सैंचा के साथ-साथ होशियारपुर से संबंधित राजपुत सभा के अलावा अन्य धार्मिक, राजनीतिक एवं सामाकि संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सुशील ठाकुर व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ संवेदना प्रकट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here