अंडर-14 क्रिकेट होशियारपुर ने कपूरथला टीम को 66 रनों से हराया: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से करवाए जा रहे अंतर जिला अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कपूरथला टीम को 66 रनों से हराया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर व कपूरथला की टीमों के बीच 50-50 ओवरों का मैच खेला गया। जिसमें होशियारपुर की शानदार बल्लेबाजी करते हुए युग ग्रोवर ने नावाद 51 रन तथा उपकप्तान प्राजल मिश्रा ने 53, कप्तान पारथ शर्मा ने 31, सुवाश ओहरी ने 21 रनों, हर्षित नंदा ने 13, नवराज आहलुवालिया ने 12, रुद्र प्रताप ने 12 रनों का योगदान डाला।

Advertisements

कपूरथला की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कमलेश ढींगरा व कर्मवीर ने एक-एक विकेट हासिल की। लक्ष्य का पीछा करते हुए कपूरथला की टीम ने 37.4 ओवरों में मात्र 145 रन ही बना पाई।  जीत के लिए 50 ओवरों में 212 रन का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी करने उतरी कपूरथला की टीम होशियारपुर की शानदार गेंदबाजी के आगे पूरी तरह बिखर गई तथा सारी टीम 37.4  ओवरों में मात्र 145 रन पर आल आउट हो गई।  जिसमें वैभव शर्मा ने 48, प्रणे गावा ने 23 रनों का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए संकल्प शर्मा ने 3 विकेट, हर्षित नंदा ने 2 विकेट, रुद्र प्रताप ने 1, केशव शर्मा ने 1 विकेट प्राप्त किया।

होशियारपुर की इस जीत कर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत सिंह खेला ने एसोसिशन की तरफ से खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए कहा कि टीम की तरफ से आगे भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी। इस अवसर पर टीम के कोच दलजीत धीमान, जिला कोच दलजीत सिंह, जिला ट्रेनर व पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी, महिला कोच दविंदर कल्याण, पीसीए स्कोरर जयंत शर्मा ने खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए अगले मैचों में शानदार प्रदर्शन करने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मैच 26 नवंबर को नवांशहर की टीम के साथ होशियारपुर में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here