बी.टी.एफ. की ओर से केंद्र सरकार का पुतला फूंक किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बेगमपुरा टाईगर फोर्स द्वारा अंबेडकर चौक में मोदी सरकार का पुतला फूंका गया। रोष जताते फोर्स के नेताओं ने कहा कि कोरेगांव में 200 साला जीत मना रहे दलितों ऊपर अपनी कायरता दिखाते हुए आर.एस.एस. व हिन्दुवादियों ने जो हमला किया है वह सिद्ध करता है कि लोग दलितों के साथ सीधे लडऩे के काबिल नहीं है। यह बात 200 वर्ष पहले ही साबित हो चुकी है जब 500 दलितों ने 30 हजार मनुवादी समाज के अखौती ठेकेदारों को हराया था।

Advertisements

इन लोगों ने हिन्दू शब्द समाज पर थोपकर देश के हर वर्ग को परेशान किया और देश को अलग-अलग करने की कोशिश की। नेताओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी, आर.एस.एस. मोहन भागवत व इनके लीडरों ने इंसानियत को पीछे फेंककर हिन्दुवाद का जहर समाज में घोला है। उन्होंने कहा कि कोरेगांव की घटना के खिलाफ प्रधानमंत्री ने अभी तक एक भी शब्द नहीं बोला। पिछले दिनों पंजाब में आर.एस.एस. के लीडरों की हत्या के बाद पूरे देश का साशन प्रशासन व मीडिया कात्लिों की युद्ध स्तर पर भाल कर रहा था। सभी दलित गरीबों को डरा धमकाकर उनके ऊपर राजतंत्र स्थापित करने की चाले चली जा रही है।

-महाराष्ट्र कोरे गांव में दलित विरोधी घटना पर मोदी जी क्यों चुप

नेताओं ने आगे कहा कि विरोधी पक्ष व नेता राहुल गांधी दलित की झोपड़ी में दिखाने के लिए रोटी तो खा सकते है पर दलितों ऊपर हो रहे अत्याचारों के लिए वह भी हमेशा मोदी सरकार के सहयोगी ही रहे है। कांग्रेस सरकार के समय भी दलितों ऊपर काफी अत्याचार हुए है वहीं दलितों का गांवों में बायकाट किया गया पर मनुवादी सोच रखने वाले लीडरों ने यह मुद्दे कभी भी राजसभा या लोकसभा में नहीं उठाए। इस अवसर पर चेयरमैन बेगमपुरा टाईगर फोर्स तरसेम दीवाना, राष्ट्रीय प्रधान अशोक सल्लण, महासचिव अवतार बस्सी ख्वाजु, अमरजीत संधी, सुखदेव, हंसराज, इंद्र कुमार, ओंकार, कृष्ण कुमार, रौशन लाल, गुरमुख खोसला, नरेश बद्धन, पवन बद्धन, परमजीत, पाला, बब्बू, जुझार, सोमदेव, राकेश रोबिन, अरुण कुमार, मलूक चंद, देव राज, कुक्कू, बिल्ला आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here