मान और केजरीवाल ने पंजाब के सरकारी खजाने से सैंकड़ों करोड़ बर्बाद करते हुए नोटा से भी कम वोट किए हासिल: मनजिंदर सिरसा

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सरकारी खजाने से सैकड़ों करोड़ रुपये बर्बाद कर दिए लेकिन उन्हें चार राज्यों के घोषित हुए चुनावी नतीजों में नोटा से भी कम वोट हासिल हुए। यहां जारी एक बयान में सरदार सिरसा ने कहा कि भगवंत मान ने अपने बॉस अरविंद केजरीवाल के इशारे पर पंजाब के सरकारी खजाने का दुरुपयोग किया तथा केजरीवाल ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में प्रचार करने के लिए विशेष विमान किराये पर लिया। इन चुनावी राज्यों में आम आदमी पार्टी के विज्ञापन पर सैकड़ों करोड़ रुपये बर्बाद किए गए ठीक इसी प्रकार सोशल मीडिया पर भी प्रचार के लिए खूब पैसा खर्च किया इसके अलावा चुनावी राज्यों में विशेष टीमें भी रखी गईं।
सरदार सिरसा ने कहा कि पंजाब के करदाताओं का पैसा बर्बाद करने के बाद आप पार्टी को इन चुनावी राज्यों के नतीजों में नोटा से भी कम वोट मिले, आम आदमी पार्टी को इन राज्यों में एक प्रतिशत भी वोट नहीं मिला व उसके हिस्से में 0.4 प्रतिशत से भी कम वोट आये।
 भाजपा नेता ने कहा कि हालांकि आम आदमी पार्टी अपने झूठे और खोखले वादों से पंजाबियों को बेवकूफ बनाने में सफल रही है, लेकिन देश के लोग अब अरविंद केजरीवाल के काम करने के तरीके को समझ चुके हैं और जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल देश के सबसे भ्रष्ट नेता हैं। यही वजह है कि इन चारों राज्यों की जनता ने आप पार्टी को करारी हार दी है। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि वे अब भी अपनी गलती मानते हुए अरविंद केजरीवाल के आदेश पर राज्य का पैसा बर्बाद करना बंद करें तथा अपने राज्य और पंजाबियों के कल्याण के लिए काम करना शुरू करें जिसके लिए राज्य के लोगों ने उन्हें जनादेश दिया था।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here