टौणी देवी में अंडर 19 स्टेट बास्केट टूर्नामेंट की तैयारियां जोरों पर 

हमीरपुर, (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । टौणी देवी कस्बे में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर दो दिवसीय स्टेट बास्केटबाल टूर्नामेंट का आयोजन होगा। प्रसिद्ध समाजसेवी विजय बहल अपने स्वर्गीय माता पिता की याद में 24 और 25 दिसंबर को तारा रत्न मेमोरियल अंडर 19 बास्केटबाल टूर्नामेंट का आयोजन कर रहे हैं । इस बारे में तैयारियां जोरों पर है। अभी तक प्रदेशभर से  करीब 12 टीमों के भाग लेने की पुष्टि हो चुकी है। 

Advertisements

इस बारे में टौणी देवी में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश भर से आने  वाली टीमों के रहने, खाने और टूर्नामेंट के सफल आयोजन के बारे में विस्तृत विचार विमर्श किया गया।  इस बारे में विजय बहल ने बताया कि वह अपने स्वर्गीय माता पिता  की याद में  24,,25 दिसंबर को तारा रतन मेमोरियल स्टेट बास्केट बॉल टूर्नामेंट  का आयोजन करवा रहे हैं।इस टूर्नामेंट की विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 15 हजार  रुपए का इनाम तथा उपविजेता टीम को  ट्रॉफी और 13 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा इलाके के पुराने बास्केटबाल खिलाड़ियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया जाएगा। 

आयोजन कमेटी का गठन 

टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए  विजय बहल की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन भी किया गया।  इसमें अमर नाथ चौहान , वरिष्ठ उपाध्यक्ष,  वीएस चौहान , राज कुमार बहल, रमेश चंद चौहान , कृष्ण चंद, प्रीतम सिंह और सुरजीत सिंह को उपाध्यक्ष बनाया गया। कमेटी के महासचिव केएस चौहान ने बताया कि  चीफ पैटर्न तिलक राज बहल  तथा ओम प्रकाश,सुरेंद्र लगवाल और संजय चौहान को संयुक्त सचिव बनाया गया है। कमेटी में बलवीर सिंह, हरनाम सिंह, बलवंत चौहान, निर्मल चौहान, सुरेश शर्मा पैटर्न ,  के अलावा रजनीश शर्मा और संजीव चौहान को प्रेस सचिव नियुक्त किया गया है। कोषाध्यक्ष के रूप में हंसराज को उत्तरदायित्व सौंपा गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here