गढ़शंकर में समाज भलाई मोर्चा की ओर से की गई एक युनिट तैयार

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़): विधानसभा हलका गढ़शंकर में समाज भलाई मोर्चा की ओर से समाज भलाई मोर्चा की एक युनिट तैयार की गई जिसकी अध्यक्षता रमनप्रीत प्रधान हलका चब्बेवाल ने की। इस चुनाव में समाज भलाई मोचा के राष्ट्रीय प्रधान दविन्दर कुमार सरोआ जी  मुख्य तौर पर उपस्थित हुये, साथ ही उन्होंने बताया कि समाज भलाई मोर्चा पार्टी देश की, समाज की सेवा के लिए बनाई गई है जिसमें नौजवान पीढ़ी, किसान मज़दूर के अधिकारों की रक्षा करना समाज भलाई मोर्चा का पहला लक्ष्य है।

Advertisements

समाज भलाई मोर्चा हर वर्ग को साथ लेकर चलेगा, जो देश में भ्रष्टाचार है, तानशाही, नशे की बहते दरिया का डटकर विरोध करता है तथा हमेशा ही विरोध में खड़ा रहेगा। इस समय हलका विधान सभा गढ़शंकर से प्रधान लक्की, उप-प्रधान जरनैल सिंह, जनरल सचिव विशाल राणा, खजानची सनदीप कुमार, सचिव पलविन्दर, सचिव रमन, जीवन कुमार सचिव नियुक्त किये गये।  

इस अवसर पर जतिन्दर कुमार हैप्पल दोआबा प्रधान, सीनियर नेता स.लैंबर सिंह जी राष्ट्रीय प्रधान दविन्दर कुमार सरोआ जी ने सभी को सिरोपा डालकर प्रधान तथा अन्य पदाधिकारियों का चुनाव किया। नव-नियुक्त इन सभी पदाधिकारियों ने प्रधान लक्की ने यह विश्वास दिलाया कि हम सभी ही पार्टी समाज भलाई मोर्चा का मिशन घर-घर, गांव-गांव पहुंचायेंगे तथा पार्टी को बुलन्दियों तक ले के जायेंगे। पार्टी को मज़बूत करने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। इस अवसर पर हनी, कुलविन्दर, तनविंदर, मलकीत सिंह, सुरिन्दर आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here