दुनिया भर में बहादुरी के लिए जाने जाते पंजाब के नौजवान नशों के साथ जूझ कर अपनी जिंदगी से हाथ धो रहे हैं : बेगमपुरा टाइगर फोर्स 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाइगर फोर्स की एक मीटिंग फोर्स के पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली की प्रधानगी में नज़दीकी गांव ठरोली में सतगुरु रविदास महाराज जी के गुरुद्वारा साहिब में हुई। मीटिंग में विशेष तौर पर फोर्स के दोआबा प्रधान नेकू अजनोहा तथा जिला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़ ने पहुंच कर हाज़री लगवाई। मीटिंग को संबोधित करते वीरपाल ठरोली, नेकू अजनोहा तथा हैप्पी फतेगढ़ ने कहा कि बेगमपुरा टाइगर फोर्स में से कुछ निकाले हुए शरारती तत्व गांवों में जा कर बेगमपुरा टाइगर फोर्स का नाम ले कर भोले भाले लोगों को तथा प्रशासन को गुमराह कर रहे हैं तथा प्रशासन को धमकियां दे देते हैं। उन्होने प्रशासन से अपील करते हुए कहा कि जो लोग बेगमपुरा टाइगर फोर्स का नाम ले कर प्रशासन को धमकाते हैं उन लोगों पर तुरंत कारवाई होनी चाहिए। मीटिंग की कारवाई को आगे बढ़ाते हुए नेताओं ने कहा कि दुनिया भर में बहादुरी के लिए जाने जाते पंजाब के नौजवान नशों में डूब कर मर रहे हैं जिस कारण पंजाब की जवानी का नाश हो रहा है। पंजाब में से नशों को खत्म करना बहुत जी जरुरी है।

Advertisements

उन्होने कहा कि हर रोज अखबारों में नशे की ओवर डोज़ लेने के कारण नौजवानों की मौत होने की खबरें अक्सर छपती रहती हैं, जिससे बुद्धिजीवी वर्ग बहुत चिंतित है। उन्होने चिंता प्रगट करते हुए कहा कि हालात यहां तक बिगड़ चुके हैं कि आज के दौर में महिलायें और जवान लड़कियां भी ओवर डोज़ के कारण मर रही हैं। उन्होने कहा कि इतिहास में पंजाब के बहादुरी के किस्से गाये जाते हैं, परन्तु मौजूदा समय में पंजाब के नौजवान नशों में फंस कर जिंदगी तबाह कर रहे हैं। उन्होने कहा कि सरकार तो नशों को खत्म करने में फेल साबित हो चुकी है। इस लिए समाज सेवियों को ही आगे आ कर पंजाब की जवानी को बचाने के लिए नशे को खत्म करने के लिए प्रयास करने चाहिए। उन्होने अध्यापकों, समाज सेवियों तथा वुद्धिजीवियों से अपील की कि पंजाब में से नशा खत्म करने के लिए एक लोग लहर शुरु करें ताकि नशों के कारण बर्वाद हो रही  पंजाब की जवानी को बचाया जा सके।

इस अवसर पर औरों के अतिरिक्त मीडिया इंचार्ज चंद्र पाल हैप्पी, जसतीश कुमार शेरगढ़, राज कुमार बद्धन नारा, राज कुमार बद्धन शेरगढ़, चरनजीत डाडा, राकेश कुमार भट्टी, अमनदीप, मुनीष कुमार, विक्की सिंह पुरहीरां, मंगा शेरगढ़, अमनदीप, मुनीष, गुरप्रीत कुमार, सनी सीणा, भिंदा सीणा, राकेश कुमार जल्लोवाल, अमनदीप दोआबा इंचार्ज, जस्सा सिंह नंदन, गोगा मांझी, विजय कुमार सोनू, जसविंदर ज्ञानी, अविनाश सिंह, बिट्टू विरदी पंच शेरगढ़, कमलजीत सिंह, दविंद्र कुमार, नरेश कुमार शहरी प्रधान, बाली, रवि सुंदर नगर, गुरप्रीत गोपा, निक्का बसी किकरां, रवि, भुपिन्द्र कुमार बद्धन, अवतार डिम्पी, कमलजीत डाडा, लाडी शेरगढ़, सोनू छावनी कलां, किशोरी शेरगढ़, बिशनपाल ठरोली, पवन कुमार बद्धन, नीतीश कुमार सैनी सहित फोर्स क अन्य पदाधिकारी तथा सदस्य उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here