हवेली में बैठे युवक पर हथियारबंदों ने किया हमला, गंभीर घायल रामपाल ने लगाई इंसाफ की गुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी के अधीन पड़ते गांव फंबियां में मामूली बात को लेकर एक पक्ष के युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर हवेली में बैठे युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमले के बाद हमलावर गांव में गाड़ियां घूमाते रहे और काफी देर बाद वहां से गए। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल दाखिल करवाया गया, जहां पर उसकी हालत गभीर बताई जा रही है।

Advertisements

जानकारी देते हुए घायल रामपाल ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव के एक युवक ने उससे उसका मोटरसाइकिल मांगा था तथा उसने देने से मना कर दिया था। इसके बाद एक दिन जब वह दुकान पर कुछ लेने जा रहा था तो हमलावर युवक अपनी दुकान पर बैठा था व उसके पिता जी भी उसके साथ ही थे। उस दौरान भी छोटी सी बात को लेकर युवक ने तेजधार हथियार से उस पर हमला किया था। जिसमें दोनों के चोट आई थी तथा जब वह पुलिस के पास गए थे तो पुलिस ने राजीनामे की बात कह कर मामला शांत कर दिया था। लेकिन 26 दिसंबर को जब वह अपनी हवेली में बैठा हुआ था तो उक्ता युवक अपने करीब 15-20 साथियों के साथ वहां आया और उस पर तेजधार हथियारों से उसने हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

उसने बताया कि इतना सब होने के बावजूद भी पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है तथा उसे डर है कि बेखौफ हमलावर उसे व उसके परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं। रामपाल ने जिला पुलिस प्रमुख से उसे इंसाफ दिलाने की अपील की है ताकि हमलावर पर कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि उसे भविष्य में कोई नुकसान न पहुंच सके। इस घटना को लेकर रामपाल के पारिवारिक सदस्य भी बुरी तरह से डरे हुए हैं। पता चला है कि एक राजनीतिक नेता के करीबी मामले को दबाने में लगे हैं तथा उनके द्वारा पुलिस पर भी दवाब बनाया जा रहा है कि मामला राजीनामा करवाकर रफादफा कर दिया जाए। जिसके चलते भी मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। दूसरी तरफ रामपाल के पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस अधिकारियों से अपील की कि उनके साथ इंसाफ करवाया जाए व उनकी सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here