सरपंच संदीप चीना हत्याकांडः तीन आरोपियों में से एक आरोपी सूरज काबू, विक्की व मनीष की तलाश जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), समीर सैनी। 4 जनवरी दिन वीरवार को होशियारपुर के टांडा रोड पर स्थित अड्डा दोसड़का में गांव डडियाणा के सरपंच संदीप कुमार चीना की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को काबू कर लिया है तथा अन्यों की तलाश में छापामारी की जा रही है। एसएसपी सुरेन्द्र लांबा ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकारवार्ता में बताया कि पिछले कल गांव डडियाणा के सरपंच संदीप कुमार उर्फ चीना की तीन लोगों द्वारा हत्या की गई थी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए बयान में अमरीक सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी डडियाणा कलां ने बताया था कि उसका भाई संदीप कुमार उर्फ चीना जोकि अड्डा दोसड़का में टाइलों के डंप की दुकान करता था, 4 जनवरी को सुबह करीब 10 बजे उसके भाई की दुकान पर 3 नौजवान आए, जिनमें एक अनूप कुमार उर्फ विक्की पुत्र अश्वनी कामर निवासी असलपुर तथा 2 अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। उस दौरान अनूप कुमार विक्की ने अपनी पिस्टल से उसके भाई पर फायर किया। फायर उसके भाई की छाती में लगा और हमलावरों ने उस पर 3 फायर किए। जिसके बाद आरोपी उन्हें गालियां निकालते हुए फरार हो गए। इसी बीच घायल संदीप को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में थाना बुल्लोवाल में धारा 302 तथा 25-27,54,59 असला एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा हमलावर अनूप कुमार उर्फ विक्की पुत्र अश्वनी कुमार निवसी असलपुर थाना बुल्लोवाल, रोहित कुमार उर्फ सूरज पुत्र गुरदीप सिंह निवासी शेरपुर गुलिंड तथा मनप्रीत सिंह उर्फ मनीष पुत्र जगजीत निवासी कमालपुर मोठांवाला जिला कपूरथला की पहचान करके तलाश शुरु कर दी थी। इस मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने एक आरोपी रोहित कुमार उर्फ सूरज पुत्र गुरदीप सिंह निवासी शेरपुर गुलिंड़ होशियारपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष आरोपियों विक्की एवं मनीश की तलाश में छापामारी की जा रही है। एसएसपी ने कहा कि कानून अपना काम कर रही है और अन्य आरोपियों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here