नेशनल डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप मुकाबलों में होशियारपुर के 17 बच्चों ने हासिल किए पदक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने आज जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में लवली यूनिवर्सिटी फगवाड़ा में आयोजित नेशनल डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप मुकाबलों में होशियारपुर के विजेता बच्चों बच्चों का हौंसला बढ़ाया व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चयन के लिए बच्चों और उनके अभिभावकों को शुभकामनवाएं दी। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इन बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जीतकर होशियारपुर का नाम रोशन किया। इस मौके पर डिप्टी डी.ई.ओ सुखविंदर सिंह भी मौजूद थे।  

Advertisements

लवली यूनिवर्सिटी में आयोजित इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में होशियारपुर के 19 बच्चों ने भाग लिया। डांस की अलग-अलग कैटागिरी में बच्चों ने 12 गोल्ड मैडल, 2 रजत व 3 कांस्य पदक जीत कर होशियारपुर का नाम रोशन किया।

जानकारी देते हुए बच्चों की डांस कोच सरकारी स्कूूल आदमवाल की हैड टीचर प्रवीण शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 12 राज्यों के 350 बच्चों ने भाग लिया। इनमें अरीषा अग्रवाल, मानवी, वनीता, समृद्धि, अनीका,  सानवी, प्रणया, जसजोत, प्रन्वी, अविशी डोगरा, अनीका अत्री, श्रान्या, जसमायरा, मान्या, जसमनराज सिंह, वंशिका गौतम ने मैडल हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here