गंगौत्री धाम के रावल जी ने वर्मा परिवार से संवेदना प्रकट की

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गंगौत्री धाम (उत्तराखंड) के रावल जी आज भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा और राज कुमार वर्मा के निवास पर पधारे। उन्होंने श्री वर्मा की माता श्रीमती कमला देवी वर्मा के गत दिनों हुये आकस्मिक निधन पर सवेदना प्रगट की और परिवार को दुख से बाहर निकालने और विछड़ी आत्मा की शांति के लिए अपने मुखारबिंद से प्रवचन किया।स्वामी रावल जी ने कहा कि जो हमारे सगे संबंधी अचानक हमे छोड़ कर चले जाते है हमे उसकी पीड़ा जरूर महसूस होती है लेकिन जाने वाली आत्मा महान होती है जो किसी भी प्रकार का न तो किसी को कष्ट देती है और न ही खुद कष्टों का से जूझती है।

Advertisements

जो पुण्य आत्मायें अपने जीवन में धर्म और धार्मिक कार्यो को एक अंग के रूप में अपनाते है वह इस नश्वर शरीर को छोडऩे के बाद सीधे स्वर्ग लोक में जाते है। अत: ऐसी पुण्य आत्मा के बिछडऩे का शोक नही करना चाहिए वल्कि उनके नामित पूजा पाठ करना चाहिये तांकि पवित्र आत्मा के स्वर्ग लोक के मार्ग पर जाने में किसी प्रकार की रुकावट न आये।

इस अवसर पर राज कुमार वर्मा, किशोरी लाल बग्गा, भारतीय सनातन धर्म महाबीर दल के प्रधान कृष्ण गोपाल आनद, कैलाश मानसरोवर समिति के प्रमोद शर्मा, राजेश वर्मा, हेमंत वर्मा, नीतीश भूषण वर्मा सुनील बग्गा व राहुल बग्गा भी माजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here