तलवंडी सल्ला में नगर कीर्तन में युवक की हत्या के आरोप में 5 काबू, पुरानी रंजिश के चलते किया था हमला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), एसएस डोगरा/गुरजीत सोनू। होशियारपुर पुलिस ने गत दिवस टांडा के गांव तलवंडी सल्ला में नगर कीर्तन दौरान झगड़े में एक युवक की हत्या के मामले को सुलझाते हुए 5 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए एसएसपी सुरेन्द्र लांबा ने पत्रकारवार्ता में बताया कि 5 जनवरी 2024 को गांव तलवंडी सल्ला में नगर कीर्तन दौरान पुरानी रंजिश के कारण युवकों में झगड़ा हो गया था। जिस दौरान साहिल पुत्र कशमीरी लाल निवासी तलवंडी सल्ला के सिर में गहरा घाव गो गया था, जिसकी बाद में इलाज दौरान मौत हो गई थी।

Advertisements

पुलिस ने इस मामले में 6 जनवरी को 302, 325, 506, 148, 149 व 379 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था तथा साहिल की मौत के बाद अपराध में बढ़ोकरी करते हुए 307 धारा भी जोड़ी थी। इस मामले की जांच के लिए पीपीएस सरबजीत सिंह बाहिया की अगुवाई में विशेष टीम का गठन किया गया था। जांच उपरांत पुलिस ने मामले के 5 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान जशन पुत्र बलविंदर सिंह निवासी तलवंडी सल्ला, परमवीर सिंह उर्फ पम्मा पुत्र जसवीर सिंह निवासी मानपुर, शिवचरनजीत पुत्र सरबजीत सिंह निवासी मानपुर, अभिषेक उर्फ अभी पुत्र रणजीत सिंह निवासी तलवंडी सल्ला तथा अशीश कौशल पुत्र विजय कुमार निवासी मानपुर थाना टांडा के रुप में हुई है तथा सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। आरोपियों से अगली पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here