गांव नारा के जंगल से मिला युवक का शव, बोरी से बंधा था मुंह, हत्या की आशंका

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी/गुरजीत सोनू। होशियारपुर-ऊना मार्ग पर गांव नारा के जंगल से एक युवक का शव मिलने से सनसनीन फैल गई। युवक का मंब बोरी सं बंधा हुआ था और उसकी गर्दन और हाथ पर तेजधार हथियार से घाव के निशान थे। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी। युवक के मुंह से जब बोरी खोली गई तो उसका चेहरा पहचान में आ रहा था तथा ऐसा लग रहा था कि एकाध दिन पहले ही जैसे कोई इस शव को यहां फेंक गया हो। मौके पर पहुंचे थाना सदर पुलिस के ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि पहले पता चला कि युवक पास के ही गांव अलाहाबाद का है, मगर जब वहां की पंचायत व अन्य लोगों को बुलाया गया तो वह वहां का नहीं निकला।

Advertisements

उन्होंने बताया कि शव को शिनाख्त के लिए 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। उन्होंने अपील की कि अगर किसी को इस युवक संबंधी कोई जानकारी हो तो वह पुलिस को जरुर दे ताकि इसके परिजनों को सूचना दी जा सके। उन्होंने बताया कि शव की हालत देखने से हत्या की आशंका लगती है तथा इस संबंधी जांच शुरु कर दी गई है।

पिछले दिनों से ही होशियारपुर के जंगली इलाकों से अज्ञात शव मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग एक महिला का बोरी में बंधा शव तथा इसके कुछ दिन बाद होशियारपुर-ऊना मार्ग पर बनखंडी के समीप खाई से एक महिला का शव मला था। जिसके संबंध में पुलिस द्वारा जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here