चोरों ने दिन दिहाड़े मिलाप नगर में की वारदात, सोने-चांदी के आभूषण और नकदी चुराई

theft-at-milap-nagar-mohalla-Hoshiarpur-Punjab-Police-investigate-the-case.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चोरों ने दिन दिहाड़े शहर के मिलाप नगर मोहल्ले में स्थित एक घर को निशाना बनाते हुए वहां से सोने-चांदी के आभूषण व नकदी चोरी कर ली और फरार हो गए। बाजार से लौटी घर की बहू ने जब घर के ताले टूटे देखे तो उसके होश उड़ गए और उसने तुरंत इसकी सूचना अन्य परिजनों को दी तथा पुलिस को इस संबंधी सूचित किया। मौके पर पहुंचे थाना माडल टाउन प्रभारी नरिंदर कुमार ने घटनास्थल का जायजा लेकर चोरी की जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार स्नेह लत्ता ने बताया कि वे मिलाप नगर में रहते हैं तथा आज 27 अक्तूबर को वे अपने किसी रिश्तेदार के यहां गढ़दीवाला के समीप गांव चठियालियां गई हुई थी। उसका एक लडक़ा जोकि कनक मंडी चौक के समीप दुकान करता है अपने काम पर गया हुआ था तथा सुबह करीब 10-11 बजे उनकी बहु जोकि घर पर ही थी, थोड़े समय के लिए स्कूल गई थी। जब वो करीब आधे घंटे बाद घर लौटी तो उसने देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे और घर का सामान बिखरा पड़ा था। इस पर उसने तुरंत उन्हें व अन्य परिजनों को फोन पर इसकी सूचना दी तथा पुलिस को बताया। उन्होंने बताया कि चोर उनके घर से सोने व चांदी के आभूषण, उनकी बेटी जोकि पिछले दिनों विदेश से आई थी द्वारा दिए गए करीब 300 पौंड व विदेश में रहते उनके बेटे द्वारा भेजे 200 यूरो एवं घर में पड़ी करीब 10 हजार रुपये की नकदी चोरी करके ले गए हैं।

थाना प्रभारी नरिंदर कुमार ने बताया कि उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरु कर दी है तथा जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here