सुजानपुर अस्पताल को सीएम सुक्खू ने प्रदान की बेहतर सुविधाएं: मुकेश

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । अखिल भारतीय कांग्रेस कामगार यूनियन हिमाचल प्रदेश  के उपाध्यक्ष एवं पूर्व लोकसभा सचिव युवा कांग्रेस हमीरपुर मुकेश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू की दूरदर्शिता का परिणाम है कि उन्होंने सुजानपुर अस्पताल में बिस्तरों की संख्या के साथ ही यहां पर विभिन्न पदों की संख्या को भी बढ़ा दिया है,जिससे इसका लाभ हमीरपुर के साथ ही मंडी व कांगड़ा जिला के लोगों को भी मिलेगा। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार जताया है । जिनके प्रयासों से यह संभव हो पाया है । अस्पताल में बिस्तरों की संख्या को बढ़ाकर 50 से 100 तथा 35  पद नए सृजित किए जा रहे हैं। युवा नेता मुकेश कुमार ने कहा कि ठाकुर सुखविंदर सिंह प्रदेश के सभी वर्गों के कल्याण के लिए कृत संकल्प है तथा वह व्यवस्था परिवर्तन के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं । अपने  स्वास्थ्य की परवाह किए बिना भी वह जनहित के कार्यों में लगे हुए हैं तथा इसी क्रम में उन्होंने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक और बड़ी सौगात दी है। सुजानपुर के नागरिक अस्पताल की बिस्तरों की संख्या बढ़ाकर 100 कर दी है इसके साथ ही विभिन्न श्रेणियां के 35 पदों को सृजित करने के लिए भी मंत्रिमंडल की बैठक में हरी झंडी प्रदान कर दी है ।

Advertisements

 उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री अन्य क्षेत्रों की तरह ही सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को भी सौगात प्रदान कर रहे हैं जिसमें टोनी देवी में डिग्री कॉलेज भी एक बड़ा तोहफा है उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क से लेकर हर क्षेत्र में प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र को अग्रणी बनाना चाहते हैं और इसी क्रम में सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को भी नई सौगातें प्रदान की जा रही हैं। आगामी दिनों में भी एक से बढ़कर एक तोहफ़े मुख्यमंत्री की अगुवाई में प्रदान किए जाएंगे। 

 सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र क्षेत्र भी अग्रणी क्षेत्रों में गिना जाएगा । उन्होंने कहा कि लोगों की उम्मीदो आकांक्षाओं को मुख्यमंत्री पूरा करेंगे और इसके लिए वह कृत संकल्प है। लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखकर ही मुख्यमंत्री व प्रदेश सरकार फैसला ले रही है। उन्होंने एक बार फिर सुजानपुर अस्पताल में बिस्तरों के साथ ही पदों की संख्या बढ़ने पर मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू का आभार जताया है। इसके लिए उनका जल्द ही आभार जताया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here