सरकारी कॉलेज में दो दिवसीय ऐथलैटिक मीट करवाई गई तथा ईनाम बांटे गये

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज, होशियारपुर में कॉलेज के प्रिंसीपल अनीता सागर की अध्यक्षता में शरीरिक शिक्षा विभाग के मुखी डॉ.अरूणा रानी तथा डॉ.परमजीत कौर के सहयोग के साथ दो दिवसीय ऐथलैटिक मीट करवाई गई। जिस में मुख्य-अतिथी के तौर पर डॉ. अमनदीप सिंह उपस्थित हुये। इनके साथ श्री शविन्दर जीत सिंह भी थे। मुख्य-अतिथी को प्रिंसीपल की ओर से फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया। झंडा लहराने की रस्म अदा की गई तथा मार्च पास्ट भी किया गया।

Advertisements

इसके बाद शब्द गायन गाया गया। कॉलेज के प्रिंसीपल अनीता सागर ने आये हुये मुख्य मेहमानों का स्वागत किया। मुख्य-अतिथी ने विद्यार्थियों को सम्बोधन करते हुये कहा कि हमें कभी भी जीवन में निराश नही होना चाहिए बल्कि हमें अपनी मंज़िल को पाने के लिए हमेशा ही आगे बढ़ते रहना चाहिए तांकि हमें अपनी मंज़िल प्राप्त हो सके। खेलों के साथ-साथ पढ़ाई की ओर भी ध्यान देना चाहिए तथा एक अच्छा इन्सान बनकर देश तथा समाज की सेवा करनी चाहिए।

ऐथलैटिक मीट में दौड़ें, जैवलन थ्रो, डिस्कस थ्रो, शॉट पुट, स्पून तथा लैमन रेस आदि खेलों का आयोजन किया गया। शरीरिक शिक्षा विभाग के मुखी डॉ. अरूणा रानी की ओर से विभाग से सम्बन्धिक सलाना रिपोर्ट पढ़ी गई। लड़कियों में बैस्ट ऐथलीट हरप्रिया तथा लड़कों में बैस्ट ऐथलीट अजय सेठी बना। मुख्य मेहमान, प्रिंसीपल  तथा कॉलेज कौंसल के मैंबरों की ओर से विजयी विद्यार्थियों को ईनाम देकर सम्मानित किया गया। मंच संचालन की भूमिका नवदीप कौर ने निभाई।

मुख्य-अतिथी को प्रिंसीपल तथा कॉलेज कौंसल के स्टाफ मैंबरों ने एक स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। हरजिन्दर पाल ने सभी का धन्यवाद किया। राष्ट्रीय गान का आयोजन भी किया गा। वाईस प्रिंसीपल प्रो.विजय कुमार के इलावा कॉलेज कौंसल के स्टाफ मैंबर नवदीप कौर, हरजिन्दर सिंह, हरजिन्दर अमन, धर्मपाल, रणजीत कुमार के इलावा कॉलेज का समूह स्टाफ तथा बड़ी गिनती में विद्यार्थी इस समय उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here