“आप” में जाते ही डा. राज की सौगातः काटे हुए राशन कार्ड बहाल व छतों के पैसे जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले कल शुक्रवार को पंजाब की राजनीति में काफी हलचल रही। डा. राज कुमार चब्बेवाल जो कि कांग्रेस के विधायक थे, उन्होने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया और आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आप में शामिल होने के पहले दिन ही डा. राज ने अपने हलका निवासिायों का एक बड़ा मुद्दा सरकार के समक्ष रखा और हल भी करवाया। चब्बेवाल हलके के अंतर्गत काटे गए 749 राशन कार्ड तुरंत बहाल कर दिये गए तथा इन राशन कार्ड धारकों को तुरंत राशन भी जारी करने के निर्देश भी दे दिए गए।

Advertisements

इसी के साथ नए राशन कार्ड बनाने के लिए आये प्रार्थना पत्रों पर भी जल्दी ही विचार कर नये राशन कार्ड जारी करने के लिए पंचायत दफ्तर को निर्देश दिए। 

इसके अतिरिक्त डा. राज ने हलका चब्बेवाल के निवासियों की कच्ची छतों के लिए भी फंड जारी करवा दिये हैं। 3.97 करोड़ के यह फंड अब पंचायतों के खातों में डाल दिये गए हैं, जिससे 3800 लाभार्थियों में बहुत से लाभार्थियों के खातों में आज ही पैसे डाल दिये जायेंगे तथा रह जाने वाले लाभार्थियों को चुनाव आचार संहिता खत्म होते ही उनका हक मिल जायेगा। डा. राज ने कहा कि हर गरीब के सर पर पक्की छत हो, यही उनकी दिली तमन्ना है। उन्होने कहा कि जिन गरीबों को इन 3800 लाभपात्रियों में लाभ नहीं मिला, उनके लिए भी वह सरकार से फंड जारी करवाएंगे।

इस अवसर पर डा. राज ने कहा कि वह अपने लोगों के लिए कार्य करने के लिए तथा उनकी समस्याएं दूर करने के लिए हमेशा कार्यरत हैं तथा अपने लोगों की सेवा में हमेशां हाज़िर है। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा, मेयर सुरिंदर कुमार व अन्य कार्यकर्ता व हलका निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here