अरोड़ा महासभा ने दो सीटों पर किया दावा

लुधियाना (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। अरोड़ा महासभा पंजाब ने फिरोजपुर और लुधियाना लोकसभा सीटों पर दावा ठोका है। लुधियाना में अरोड़ा महासभा की राज्य स्तरीय बैठक में नवनियुक्त संयोजक कमलजीत सेतिया ने कहा कि फिरोजपुर और लुधियाना में अरोड़ा भाईचारा बड़ी संख्या में है, इसलिए राजनीतिक दलों को अरोड़ा भाईचारे को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए और अपनी पार्टी में सेवा करने वाले कार्यकर्ताओं को टिकट देना चाहिएउन्होंने कहा कि अगर कोई भी पार्टी समुदाय के किसी व्यक्ति को टिकट देती है तो पूरे पंजाब में उस पार्टी का समर्थन किया जाएगा. बैठक संयोजक कमलजीत सेतिया और संरक्षक दीवान अमित अरोड़ा की अध्यक्षता में लुधियाना में हुई और बैठक में पंजाब भर से जिला अध्यक्षों और राज्य स्तर के पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए संयोजक कमलजीत सेतिया ने कहा कि अरोड़ा महासभा लंबे समय से समाज की भलाई के लिए काम कर रही है।

Advertisements

पंजाब के कई जिलों और शहरों में महासभा की इकाइयां स्थापित की जाएंगी चेयरमैन धर्मपाल ग्रोवर ने कहा कि अरोड़ा महासभा न केवल अरोड़ा समाज बल्कि समाज के अन्य हिस्सों की भलाई के लिए भी काम कर रही है। उपाध्यक्ष अमरीक सिंह बत्रा ने कहा कि अरोड़ा महासभा हिंदू सिख एकता का प्रतीक है। महिला विंग की अध्यक्ष सतवंत कौर ने महिला विंग के कार्यों की जानकारी दी। पूर्व विधायक अरुण नारंग ने कहा कि अरोड़ा महासभा बिरादरी को एकजुट करने का जो काम कर रही है, वह सराहनीय है। सुनाम से अकाली दल के हलका प्रभारी राजिंदर दीपा ने कहा कि अपना अस्तित्व दिखाने के लिए एकता जरूरी है। डेरा बस्सी से अरोड़ा खत्री बिरादरी के संजीव खन्ना ने कहा कि डेरा बस्सी में जल्द ही महासभा इकाई स्थापित की जाएगी।  जालंधर के वरिष्ठ नेता गुरचरण सिंह चन्नी ने भी अरोड़ा महासभा के कार्यों की सराहना की और कहा कि समुदाय के जरूरतमंद परिवारों का हाथ थामने की जरूरत है।

अंत में संरक्षक दीवान अमित अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए कहा कि अरोड़ा समाज एकजुट हो जाए ताकि उन्हें राजनीतिक पार्टियों से टिकट न मांगनी पड़े, वे खुद टिकट लेकर हमारे पास आएंगे। इस अवसर पर मुख्य सलाहकार अश्वनी ढींगरा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनमोहन सिंह चावला, महासचिव अनिल बजाज, उपाध्यक्ष हर्ष अरोड़ा, संजीव नरूला, सतीश अरोड़ा, राजीव गुलाटी, गुरदीप सिंह गोशा, हरीश सेतिया, गगनदीप सिंह खुराना, कंवलजीत सिंह कालरा, हरीश गांधी, रवि मनोचा, सुरिंदर पाल सिंह परूथी और डॉ. नरिंदर सिंह अरोड़ा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here