युवा वोटरों को मतदान के लिए दिलाई शपथ

होशियारपुर (द स्टैलरन न्यूज़)। लोकसभा चुनाव में मतदान को लेकर एसडी कॉलेज होशियारपुर में मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया। एस.डी.एम-कम-सहायक रिटर्निंग अधिकारी प्रीतइंदर सिंह बैंस ने कालेज में उपस्थित सभी योग्य मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई। उन्होंने  मतदाता जागरुकता अभियान के तहत लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को आवश्यक रुप से मतदान करने की अपील की। मौके पर उपस्थित लगभग 400 विद्यार्थियों को मतदान करने की शपथ दिलाई गई व साथ ही अन्य सभी मतदाताओं को भी मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प दिलाया।

Advertisements

इस दौरान जिला स्वीप नोडल अधिकारी प्रीत कोहली ने कहा कि जिले में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए जनजागरुकता की आवश्यकता है। सारे काम छोडकर सबसे पहले मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि 2024 हम सभी के लिए खास है जिसमें सबसे बड़े लोकतंत्र में आम चुनाव के होने हैं। उन्होंने  देश में करीब 15 करोड़ युवा मतदाता होने की बात कहते हुए युवा मतदाताओं से चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया। सभी युवा मतदाताओं  ने संकल्प लिया कि वे इस हेतु अपनी भरपूर ऊर्जा से कार्य करेंगे और वह अपने अभिभावकों को उस दिन मतदान केंद्र तक अवश्य लेकर जाएंगे।

इस दौरान  कालेज प्रबंधक कमेटी के सचिव गोपाल शर्मा,  संयुक्त सचिव तिलक राज शर्मा, कोषाध्यक्ष राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रमोद शर्मा, प्रिंसिपल प्रशांत सेठी, राकेश कुमार, संदीप सूद, अंकुर शर्मा,रजनीश गुलियानी,नीरज धीमान, इंद्रजीत सिंह, रेखा रानी, मेनका भट्टी, चुनाव कानूनगो हरप्रीत कौर, नरेंद्र सिंह, संजीव अरोड़ा, हरप्रीत कौर, हर्षिंदर पाल, हरीश, कॉलेज की स्वीप नोडल अफसर प्रो. नेहा,  डॉ. राधिका रतन, प्रो. सौरभ ठाकुर तथा कॉलेज का समस्त स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here