जिला स्वीप टीम का नया अंदाज: डफली थपथपाकर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को किया जागरुक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला निर्वाचन अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल के निर्देशानुसार लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जिले के समूह विधान सभा क्षेत्रों में स्वीप के अंतर्गत लगातार वोटर जागरुकता फैलाई जा रही है। इसका उद्देश्य इस बार 70 प्रतिशत से अधिक मतदान के लक्ष्य को प्राप्त करना है। इसी कड़ी के तहत होशियारपुर के स्वीप नोडल अधिकारी प्रीत कोहली ने डफली थपथपाते हुए रेलवे स्टेशन पर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया।

Advertisements

जिला स्वीप नोडल अफसर प्रीत कोहली ने होशियारपुर से जालंधर जाने वाली डीएमयू रेलगाड़ी, रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर व प्लेटफार्म पर पहुंचकर लोगों से जनसंपर्क किया। उन्हें मतदान के महत्व के सम्बन्ध में जागरूक करते हुए शत प्रतिशत मतदान के प्रेरित किया। असिस्टेंट नोडल ऑफिसर मीडिया एंड कम्युनिकेशन रजनीश गुलियानी व नीरज धीमान ने यात्रियों को वोट देने के लिए कहा व पोस्टर, स्लोगन लिखी तख्ती लेकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया। कोहली ने कहा कि मतदान करना हम सबका अधिकार है, इसलिए सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें। किसी के बहकावे में न आए और लोगों को मतदान करने के प्रति जागरूक करें। कोहली ने रेल यात्रियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने के लिए प्रेरित करने के लिए देशभक्ति के गीतों के साथ रेल यात्रियों का ध्यान आकर्षित किया। इस दौरान ईवीएम तथा वीवीपेट मशीन का डेमो भी दिखाया गया।

जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल ने कहा के भारत निर्वाचन आयोग शत प्रतिशत मतदान के लिए संकल्पित हैं, इसके लिए तरह-तरह के जागरूकता अभियान पूरे देश में चलाए जा रहे हैं पोस्टर,बैनर व स्लोगन और वार्तालाप सहित विभिन्न संचार माध्यमों के से लोगों को मतदान का महत्व बताया जा रहा है। उन्होंने जीत लेकर वोटरों से सुनिश्चित तौर पर मतदान करने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here