सीएम मेहमानों की तरह नादौन आते हैं, सुक्खू को हमीरपुर से नहीं लगाव: राजेंद्र राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने सीएम सुक्खू पर हमला करते हुए कहा कि सुक्खू को हमीरपुर या  नादौन से कोई लगाव  नहीं है। वह मेहमानों की तरह नादौन आते हैं और  लोगों से मिले बिना चले जाते हैं। उन्हें आसपास मित्र चाहिएं और सुक्खू सरकार मित्रों की सरकार बनकर रह गई है। राजेंद्र राणा सुजानपुर विस क्षेत्र के कई बूथों पर जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों के समक्ष अपना पक्ष रख रहे थे। वह राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाने से बात शुरू करते हैं और बगावत के कारणों को गिनाते जाते हैं।

Advertisements

आपको बता दें कि हिमाचल के उपचुनावों में हॉट सीट बन चुकी सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा का चुनाव प्रचार गति पकड़ने लग पड़ा है। सुजानपुर विस क्षेत्र के 104 बूथों पर राजेंद्र राणा महिला मोर्चा, मंडल  अध्यक्ष और किसान मोर्चा के साथ पहुंच कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। राजेंद्र राणा एक वोट अपने लिए और एक वोट हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के लिए मांग रहे हैं। टौणी देवी सेक्टर के प्रभारी विजय बहल ने बताया कि हाल ही में भाजपा प्रत्याशी राणा ने सिसवा, झनिककर, सकांदर, पटनौण बूथों पर कार्यकर्ताओं से बैठके की जिसका संतोषजनक परिणाम सामने आ रहा है।

सुजानपुर बीजेपी मंडल अध्यक्ष विक्रम राणा और महासचिव अनिल कौशल ने बताया कि राजेंद्र राणा के बीजेपी में आने से भाजपा और मजबूत हुई है। जैसे जैसे चुनाव प्रचार आगे बढ़ रहा है , रूठे लोग वापिस मुख्यधारा में लौटने लग पड़े हैं। महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान के मुताबिक मातृ शक्ति पूरी तरह से एकजुट होकर राजेंद्र राणा की जीत को सुनिश्चित बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here