होशियारपुर लोकसभा सीट से पवन कुमार आदिया को टिकट देने की उठी मांग, बैठकें कर रहे कार्यकर्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शाम चौरासी युवा कांग्रेस अध्यक्ष पवित्रदीप सिंह अहलूवालिया ने कांग्रेस पार्टी से शामचौरासी क्षेत्र से विधायक रहे पवन कुमार आदिया को लोकसभा चुनाव में होशियारपुर से उम्मीदवार के रूप में टिकट देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जिला होशियारपुर से सिर्फ एक ही चेहरा है, जो बाकी पार्टी के उम्मीदवार को टक्कर दे सकता है और वह है पवन कुमार आदिया। श्री आदिया ने 2002 से 2007 तक गढ़दीवाल हलके से विधायक का चुनाव लड़ा, लेकिन कामयाब न होने के बावजूद भी वह हलके की सेवा को तत्पर रहे।

Advertisements

उन्होंने 2012 में चब्बेवाल क्षेत्र में भी पार्टी के लिए काम किया। 2017 में पार्टी ने शामचौरासी क्षेत्र से पवन कुमार आदिया को टिकट दिया और वह सीट जीतकर विधायक चुने गए। 2022 में भी उन्होंने हलका साम चौरासी से चुनाव लड़ा था और लगतार जननायक के रुप में सेवाएं प्रदान कर रहे हैं तथा लोगों की समस्याओं के हल के लिए प्रयासरत हैं। पवित्रदीप सिंह अहलूवालिया ने कहा कि क्षेत्र के युवा पवन कुमार आदिया के पक्ष में खड़े हैं। लोकसभा चुनाव में पवन आदिया से बेहतर उम्मीदवार और कोई नहीं हो सकता तथा वह विश्वास दिलाते हैं कि पवन आदिया यहां से बड़ी लीड के साथ जीत प्राप्त करेंगे।

जिसके लिए युवा संगठन जी जान से मेहनत करेगा। इस अवसर पर गुरचरण सुमाल, दलवीर शाही, दिलजोतवीर सिंह, कुलवीर निझर, गुरी सरपंच पंडोरी मेहतमा, सरपंच संदीप (चाचा), हरमन जट्ट, मनवीर बुलोवाल, सोनू गुज्जर, रवि बेदी, प्रिंस भुंगान, जतिंदर सिंह (छिंदी), लाडी सातोर वगैरह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here