सीनियर कटोचशीलड क्रिकेट में होशियारपुर ने मोगा को हराया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंतर जिला सीनियर कटोचशीलड क्रिकेट प्रतियोगिता में होशियारपुर ने मोगा को 1 पारी व रनों से हराकर 7 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि दो दिवसीय मैच में होशियारपुर की टीम ने टॉस जीतकर मोगा की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतारा। होशियारपुर की ओर से शानदर गेंदबाजी करते हुए करन सैनी व अशीष घई ने मोगा की टीम को 84 रन पर ही आऊट कर दिया। जिसमें करन सैनी ने 6, अशीष घई व रजत ने 2-2 खिलाडिय़ों को आऊट किया। होशियारपुर की टीम ने जमकर बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में अतुल ठाकुर की शातिक पारी की बदौलत 4 विकेट के नुकसान पर 355 रन बनाकर पारी की समापती की घोषणा कर दी।

Advertisements

जिसमें होशियारपुर की ओर से अतुल ठाकुर ने 130 रन, पुनीत भट्टी ने 88, करन चावला ने 55 तथा आशीष घई ने नाबाद 52 रन की पारी खेली। मोगा की टीम दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर सकी तथा पूरी टीम 79 रन पर आऊट हो गई। होशियारपुर की ओर से दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए रजत ने 6, करन सैनी 3 तथा कुलवीर ने 1 खिलाड़ी को आऊट किया। इस प्रकार होशियारपुर ने टीम ने मोगा को एक पारी व 191 रन की विशाल अंतर से हराकर इस मैच में बोनस रन अंक के साथ 7 अंक अर्जित किए।

होशियारपुर का अगला मुकाबला जिला नवांशहर की टीम से 19 व 20 फरवरी को होशियारपुर में खेला जाएगा। होशियारपुर की इस जीत पर एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने समूह एसोसिएशन की ओर से खिलाडिय़ों व जिला कोच दलजीत सिंह व दविंदर कौर को अपनी शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here