करन सैनी व अशीष घई के बेहतरीन प्रदर्शन से होशियारपुर सीनियर कटोचशीडल में हुआ विजय

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंतर जिला सीनियर कटोचशीडल प्रतियोगिता के रौचिक मैच में होशियारपुर ने नवांशहर को 116 रन से हराकर 6 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर में खेले गए दो दिवसीय मैच में नवांशहर शहर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 226 रन बनाए।

Advertisements

– अशीष घई ने खेली तेज तरार 103 रन की पारी व मैट में करन सैनी ने लिए 15 विकेट

जिसमें बलविंदर ने 69 व करमजीत सिंह ने 68 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए कप्तान करन सैनी 8, रजत अग्निहोत्री ने 2 खिलाडिय़ों को आऊट किया। होशियारपुर की टीम ने अपनी पहली पारी में कुछ खास नहीं करते हुए सारी टीम 113 रन पर आऊट हो गई। जिसमें सबसे ज्यादा कर्मवीर सिंह 38 व करण सैनी ने 24 रन की पारी खेली। नवांशहर की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहित ने 6, रजत चोपड़ा ने 2 व बलविंदर सिंह ने 1 खिलाड़ी को आऊट किया। पहली पारी में 113 रन पर पिछडऩे के बाद होशियारपुर की टीम ने दूसरी पारी में उप कप्तान अशीष घई के 66 गेंदों में 100 रन की बदौलत 7 विकेट के नुक्सान पर 321 रन बनाकर समाप्ति की घोषणा कर दी। जिसमें पुनीत भट्टी ने 60, अतुल ठाकुर ने 56, करन चावला 36, कर्मवीर सिंह 28 व कुलवीर सिंह ने 16 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की टीम के लिए आतिशी बल्लेबाजी करते हुए अशीष घई ने 66 गेंदों पर 10 चौके व 6 छक्के लगाकर अपना शतक पूरा किया। जीत के लिए 213 रन का लक्ष्य लेकर उतरी नवांशहर की टीम केवल 95 रन ही बना सकी। होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए करन सैनी ने 7, करन चावला ने 2, रजत अग्निीहोत्री ने 1 खिलाड़ी को आऊट किया। इस जीत के साथ होशियारपुर की टीम ने इस मैच में 6 अंक अर्जित किए। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मुकाबला गुरदासपुर के साथ 22 व 23 फरवरी को खेला जाएगा।

-नवांशहर शहर को हराकर होशियारपुर की टीम ने अर्जित किए 6 अंक

होशियारपुर की इस जीत पर एसोसिएशन के सचिव डा. दलजीत खेला व डा. पंकज शिव ने खुशी प्रगट टीम को एसोसिएशन की तरफ से बधाई देते हुए कहा कि टीम को इस जीत का सिलासिला इसी प्रकार आगे भी जारी रखना होगा। इस अवसर पर पी.सी.ए. इम्पायर विकास चड्डा, अवशपाल गुल्लू ने इम्पायर की भूमिका अदा की। होशियारपुर की इस जीत पर एच.डी.सी.ए. के जिला कोच दलजीत सिंह व दविंदर कौर ने टीम को अपनी बधाई दी। इस अवसर पर हरजीत सिंह, सतप्रीत साबी, कुलदीप सैनी, बसंत वैद आदि मौजूद थे तथा पिच क्रीऐटर बलविंदर कुमार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here